Covid-19 Update

3,12, 233
मामले (हिमाचल)
3, 07, 924
मरीज ठीक हुए
4189
मौत
44,600,711
मामले (भारत)
624,275,834
मामले (दुनिया)

हिमाचल: सेना के जवान ने युवती से किया दुष्कर्म, शादी का किया था वादा

जिला कांगड़ा के ज्वालामुखी से सामने आया मामला, पुलिस जांच में जुटी

हिमाचल: सेना के जवान ने युवती से किया दुष्कर्म, शादी का किया था वादा

- Advertisement -

कांगड़ा/चिंतपूर्णी। हिमाचल में महिलाओं के साथ दुष्कर्म (Rape) के मामले बढ़ते जा रहे हैं। शातिर कई तरह के झासों में लेकर युवतियों और महिलाओं को अपनी हवस का शिकार बना रहे हैं। ताजा मामला कांगड़ा जिला से सामने आया है। यहां सेना के जवान (Army Jawan) ने एक युवती को शादी का झांसा (Pretext of Marriage) देकर उसका कई बार शारीरिक शोषण किया। लंबे समय तक दुष्कर्म करने के बाद अब युवक ने शादी करने से इंकार कर दिया है। जिसके चलते युवती ने न्याय के लिए पुलिस की शरण ली है। युवती ने पहले ज्वालामुखी पुलिस स्टेशन में मामले की शिकायत दर्ज करवाई। लेकिन घटना कांगड़ा (Kangra) पुलिस स्टेशन के तहत होने के चलते मामले को कांगड़ा पुलिस थाना को ट्रांसफर किया गया है।

यह भी पढ़ें:हिमाचल: घर में अकेली दिव्यांग महिला से व्यक्ति ने किया दुष्कर्म, पंजाब पुलिस ने धरा आरोपी

पुलिस को सौंपी शिकायत (Complaint) में ज्वालामुखी विधानसभा क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता ने बताया कि वह सेना में कार्यरत एक युवक के साथ सोशल मीडिया के माध्यम से मिली थी और उससे दोस्ती हुई। दोस्ती होने पर अकसर फोन पर बातचीत होने लगी। इस दौरान आरोपित युवक ने उसे बताया कि वह भारतीय सेना में कार्यरत है। शिकायत में पीडित लड़की ने बताया कि आरोपित युवक सेना से छुट्टी लेने के बाद अकसर उससे मिलने के लिए कांगड़ा के कई होटलों में बुलाता था। पीड़ि‍त लड़की ने बताया कि लंज के होटल में उसने साथ गलत काम किया और वादा किया कि वह उसके साथ शादी करेगा। पीड़ित लड़की के अनुसार अब जब आरोपित युवक से शादी की बात की तो वह मुकर गया। इस संबंध में पुलिस ने युवती के आरोपों के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है।

चिंतपूर्णी क्षेत्र से नाबालिग लापता

इसी तरह से जिला ऊना (Una) के चिंतपूर्णी (Chintpurni) क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की अचानक घर से लापता (Minor Missing) हो गई है। लड़की को लापता हुए चार दिन का समय हो गया है, लेकिन उसका अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। परिजनों ने थाना पहुंचकर बेटी को ढूंढने की गुहार लगाई है। स्‍वजनों ने शक जताया है कि नाबालिग लड़की को कोई युवक बहला फुसलाकर भगा ले गया है। इस मामले को लेकर लड़की की मां ने चिंतपूर्णी थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत में महिला ने बताया कि 10 अगस्त से उसकी लड़की घर से लापता है। महिला ने किसी युवक पर शक के आधार पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह उसको कहीं बहला फुसलाकर भगा ले गया है। वही पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

 

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है