सोलन में बघाट बैंक के अध्यक्ष बने अरुण शर्मा, किरण किशोर उपाध्यक्ष

निदेशक मंडल की बैठक में हुआ अध्यक्ष का चयन

सोलन में बघाट बैंक के अध्यक्ष बने अरुण शर्मा, किरण किशोर उपाध्यक्ष

- Advertisement -

सोलन। हिमाचल प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के पश्चात ही अब बैंकों के अध्यक्ष व उपाध्यक्ष बदलने शुरू हो गये है। जिला सोलन मुख्यालय में आज दी बघाट अर्बन कोआपरेटिव बैंक ( The Baghat Urban Cooperative Bank) में बीजेपी का तख्ता पलट हुआ है। बघाट बैंक में कांग्रेस सरकार ने कांग्रेस समर्थित दो 2 नए निदेशकों मन हरदीप सिंह और गगन चौहान की नियुक्ति की थी , जिसके बाद बैंक के निदेशक मंडल में बीजेपी (BJP) अल्पमत में आ गई थी। आज हुई निदेशक मंडल ( Board of Directors) की बैठक में बैंक का नया अध्यक्ष मिला है। आज की बैठक में अरुण शर्मा अध्यक्ष और किरण किशोर उपाध्यक्ष चुने गए।

यह भी पढ़ें:आईएएस विवेक भाटिया बने सीएम सुक्खू के प्राइवेट प्रिंसिपल सेक्रेटरी

नवनियुक्त अध्यक्ष अरुण शर्मा ने प्रदेश के सीएम सुखविंद्र सिंह सुक्खू सहित शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त किया गया। उन्होंने कहा कि जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी गई है उसे पर खरा उतरेंगे। उन्होंने कहा कि बैंक के विकास के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा। ताकि ग्राहकों को बैंक बेहतर सेवाएं प्रदान कर सके।जाहिर है बघाट बैंक में 7 निर्वाचित और 2 मनोनीत निदेशक हैं।

Baghat-Bank-Solan

Baghat-Bank-Solan

निदेशक मंडल के चुनाव में 7 में से 4 बीजेपी समर्थित जीते थे। बाद में स्थानीय संघर्ष समिति के एक सदस्य ने भी उन्हें समर्थन दिया। इसके बाद कांग्रेस के 2 सदस्यों के मनोनीत होने के बाद बीजेपी समर्थित सुंदर सिंह ठाकुर चेरयमैन और संजीव सूद वाइस चेयरमैन बने थे। अब अल्पमत में आने के बाद निदेशक मंडल को भंग कर दिया और आज की बैठक में नए अध्यक्ष व उपाध्यक्ष का चयन किया।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है