बीजेपी के विरोध और अभद्र टिप्पणी का RS बाली ने कुछ ऐसे दिया करारा जवाब, यहां जाने

आरएस बाली ने कहा- कांग्रेस सरकार पूरे बजट और स्टाफ के साथ खोलेगी संस्थान

बीजेपी के विरोध और अभद्र टिप्पणी का RS बाली ने कुछ ऐसे दिया करारा जवाब, यहां जाने

- Advertisement -

धर्मशाला। हिमाचल में कांग्रेस सरकार (Congress Govt) द्वारा पहली अप्रैल के बाद खोले संस्थानों को डिनोटिफाई करने पर भड़की बीजेपी (BJP) को नगरोटा बगवां के विधायक और एआईसीसी सचिव आरएस बाली (RS Bali) ने करारा जवाब दिया है। आरएस बाली ने कहा कि बीजेपी की पूर्व जयराम सरकार (Jai Ram Govt) ने चुनावों में लाभ लेने और जनता को गुमराह करने के उद्देश्य से कैबिनेट में संस्थान खोलने की मात्र कोरी घोषणाएं कर दी। पूर्व की सरकार ने इन संस्थानों के लिए किसी तरह के कोई बजट का प्रावधान नहीं किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी द्वारा खोले गए इन आधे अधूरे संस्थानों का जनता को कोई लाभ नहीं मिलने वाला था। इसी के चलते सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू (CM Sukhwinder Singh Sukhu) ने इन सभी को डिनोटिफाई करने का फैसला लिया। आरएस बाली ने कहा कि सुक्खू सरकार जहां भी जरूरत होगी वहां पर पूरे बजट और स्टाफ के साथ संस्थान खोलेगी, ताकि उनका जनता को लाभ मिल सके।

यह भी पढ़ें: सुक्खू पर टिप्पणी से भड़की कांग्रेस, तो बिक्रम ठाकुर ने भी मारी पलटी, जताया खेद

वहीं उन्होंने कहा कि डीनोटिफिकेशन का विरोध प्रदर्शन करना बीजेपी का हक है, लेकिन सीएम और उनकी पत्नी पर अभद्र टिप्पणी को कांग्रेस कभी बर्दाश्त नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि पूर्व मंत्री बिक्रम ठाकुर (Former Minister Bikram Thakur) की अध्यक्षता में किए जा रहे विरोध में इस तरह की घटिया नारेबाजी को कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे। बिक्रम ठाकुर पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति खुद अयाश बाबा का शागिर्द हो और चंडीगढ़ में जिसकी गाड़ी से भारी नगदी पकड़ी गई हो ऐसे व्यक्ति को मुहं संभाल कर ही बात करनी चाहिए। आरएस बाली ने कहा ऐसे भ्रष्टाचारीयों के चेहरे से जल्द ही कांग्रेस सरकार नकाब उतारेगी।

सीएम सुक्खू और उनकी पत्नी से माफी मांगे पूर्व बीजेपी मंत्री

पूर्व मंत्री बिक्रम ठाकुर व उनके कार्यकर्ताओं द्वारा प्रदेश कांग्रेस सरकार के सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू और उनकी पत्नी पर की गई अभद्र टिप्पणी को हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव पुनीत मल्ली (Puneet Malli) ने निंदनीय करार दिया है। धर्मशाला में उन्होंने कहा कि हम भी विपक्ष में थे, लेकिन इतनी घटिया बयानबाजी कभी नही की। उन्होंने कहा हार से बीजेपी बोखलाहट में है। सीएम व उनकी पत्नी पर की गई अभद्र टिप्पणी पर पूर्व बीजेपी मंत्री बिक्रम ठाकुर ने अगर माफी नही मांगी तो पूर्व मंत्री का घेराव किया जाएगा।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है