Covid-19 Update

2, 85, 014
मामले (हिमाचल)
2, 80, 820
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,140,068
मामले (भारत)
528,504,980
मामले (दुनिया)

अनूप केसरी के बीजेपी ज्वाइन करने के बाद केजरीवाल व सिसोदिया ने कही ये बात

बीजेपी की ओर से बड़ा झटका दिए जाने का बाद राजनीतिक माहौल गर्माया

अनूप केसरी के बीजेपी ज्वाइन करने के बाद केजरीवाल व सिसोदिया ने कही ये बात

- Advertisement -

हिमाचल प्रदेश में आम आदमी पार्टी (आप) को बीजेपी की ओर से बड़ा झटका दिए जाने का बाद राजनीतिक माहौल गर्मा गया है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल व डिप्टी सीएम मनीष सिसौदिया ने अनूप केसरी के बीजेपी ज्वाइन करने को लेकर बीजेपी पर हमला बोला है। पहले डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा है – BJP के शीर्ष नेतृत्व को केजरीवाल जी का ज़बर्दस्त ख़ौफ़ BJP के अध्यक्ष नड्डा और होने वाले नए CM चेहरा अनुराग ठाकुर दौड़ कर HP पहुंचे और रात 12 बजे AAP के एक पदाधिकारी को शामिल करवायामहिलाओ के ख़िलाफ़ गंदी हरकत के आरोप में AAP इसे आज निकालने वाली थी ऐसे लोगों की जगह BJP मे ही है।

इसके बाद उसे रिट्वीट करते हुए अरविंद केजरी वाल ने लिखा है -ये लोग मुझसे नहीं, जनता से डरते हैं भाजपा वालों, अगर ईमानदारी से जनता के लिए काम किया होता तो इतना ख़ौफ़ ना होता, CM बदलने की नौबत ना आती, दूसरी पार्टियों के दागियों के पाँव पड़ने की ज़रूरत ना पड़ती AAP पर लोगों को भरोसा है। AAP HP को एक कट्टर ईमानदार और देशभक्त सरकार देगी

https://twitter.com/ArvindKejriwal/status/1512673718421495818

 

यह भी पढ़ें- आम आदमी पार्टी का हिमाचल अध्यक्ष ही बीजेपी में शामिल-और भी गए

इससे पहले आम आदमी पार्टी की ओर से एक जानकारी सामने आई थी जिसमें कहा गया था कि अनूप केसरी पर एक गंभीर आरोप लगा हुआ था। दरसअल महिला विंग की अध्यक्ष ने अनूप केसरी को लेकर एक शिकायत की थी। ममता ठाकुर की शिकायत के बाद पार्टी ने एक कमेटी के गठन किया। कमेटी ने अनूप केसरी को कल बुलाकर पूछताछ की थी।

लेकिन अनूप अपनी ही बातों में घिरते गए। पूछताछ के बाद पार्टी ने उन्हें निकालने का मन बना लिया था लेकिन उन्हें इसकी भनक लग गई। क्योंकि वो सवालों के जवाब नहीं दे पाए। खुद को बचाने के लिए अनूप केसरी ने अब आप का साथ छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया है। लेकिन अगर अनूप आप नहीं भी छोड़ते तो एक दो दिन में पार्टी उन्हें बाहर का रास्ता दिखा देती। इसी कार्रवाई के डर से ये तीनों कार्यकर्ता मंडी में हुए अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान के रोड से गायब थे।

पहाड़ी राज्य हिमाचल प्रदेश में इस वर्ष के अंत में विधानसभा चुनाव होना है। पंजाब में बड़ी जीत मिलने के बाद आप ने हिमाचल प्रदेश में भी पूरी ताकत के साथ विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी शुरू कर दी है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने हाल ही में पंजाब के सीएम भगवंत मान के साथ मंडी में रोड शो कर अपने इरादे स्पष्ट कर दिए थे और इसके अगले ही दिन दिल्ली के डिप्टी मनीष सिसोदिया ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा था कि केजरीवाल के रोड शो से घबरा कर सीएम जयराम ठाकुर की जगह केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को राज्य का सीएम बनाने की बात कही थी। लेकिन बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के हिमाचल दौरे से एक दिन पहले आमआदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अनूप केसरी सहित कई नेताओं ने आप का दामन छोड़ बीजेपी ज्वाइन कर ली। इससे हिमाचल में आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है