Covid-19 Update

2,18,202
मामले (हिमाचल)
2,12,736
मरीज ठीक हुए
3,650
मौत
33,650,778
मामले (भारत)
232,110,407
मामले (दुनिया)

पूरी तरह से कोरोना-मुक्त हुआ बच्चन परिवार: अभिषेक की Covid-19 रिपोर्ट निगेटिव आई

पूरी तरह से कोरोना-मुक्त हुआ बच्चन परिवार: अभिषेक की Covid-19 रिपोर्ट निगेटिव आई

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का परिवार अब पूरी तरह से कोरोना मुक्त हो गया। आज अमिताभ के बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bacchan) की कोरोना रिपोर्ट भी निगेटिव आई है। अभिषेक ने इस बात की जानकारी खुद अपने ट्विटर हैंडल से दी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि वादा वादा होता है। आज दोपहर मेरा कोविड-19 टेस्ट निगेटिव (Covid-19 Test Negative) आया है। मैंने आपसे कहा था कि मैं इसे हरा दूंगा। मेरे और मेरे परिवार के लिए आप सभी की दुआओं के लिए शुक्रिया। नानावटी हॉस्पिटल के डॉक्टर्स और नर्सिंग स्टाफ का बहुत-बहुत आभार। इससे पहले अभिषेक के पिता अमिताभ बच्चन, पत्नी ऐश्वर्या और बेटी आराध्या का टेस्ट भी नेगेटिव आ चुका है।

बार-बार कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने से परेशान थे अभिषेक

बता दें कि अभिषेक बच्चन पिछले 28 दिन से नानावटी हॉस्पिटल के आइसोलेशन वार्ड में कोविड-19 का ट्रीटमेंट ले रहे थे। 11 जुलाई को अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन हल्के बुखार और सांस लेने में तकलीफ जैसी परेशानियों के साथ मुंबई के नानावटी अस्पताल पहुंचे थे। दोनों का कोरोना टेस्ट हुआ तो उसके रिजल्ट पॉजिटिव पाए गए। उसी रात दोनों को अस्पताल में भर्ती कर लिया गया था। अमिताभ और अभिषेके के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन में भी कोरोना के लक्षण सामने आने के बाद उन्हें घर पर ही आइसोलेट कर दिया गया था। जहां से कुछ दिन बाद उन्हें हॉस्पिटल में भी शिफ्ट किया गया था।

यह भी पढ़ें: इस बच्चे ने Sonu Sood से मांगा महंगा फोन तो मिला ऐसा जवाब, सभी बच्चों को दी सही सीख

अमिताभ बच्चन को 22 दिन तक कोरोना संक्रमण का इलाज कराना पड़ा था। उनकी रिपोर्ट 2 अगस्त को निगेटिव आई थी। वहीं 46 साल की ऐश्वर्या और 8 साल की आराध्या को 27 जुलाई को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था। वहीं, अभिषेक अपने टेस्ट के बार-बार पॉजिटिव आने से काफी परेशान थे और जल्द घर जाना चाहते थे। उन्होंने कई दिनों तक अपने केयर बोर्ड की फोटो इंस्टाग्राम शेयर कर घर जाने की इच्छा जताई थी। अब जब अभिषेक बच्चन ठीक हो गए हैं तो उन्हें घर जाने की इजाजत मिल गई है। हालांकि अब उन्हें कुछ समय तक होम क्वारंटीन रहना होगा। जिसके बाद वो सामान्य जीवन जी सकेंगे।

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखने के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है