Covid-19 Update

2,2,003
मामले (हिमाचल)
2,22,361
मरीज ठीक हुए
3,830
मौत
34,572,523
मामले (भारत)
261,511,846
मामले (दुनिया)

 हिमाचलः मुकेश अग्निहोत्री के लिए “बड़े ओहदे” का इशारा कर गए संजय दत्त

ऊना में कार्यकर्ता सम्मलेन में किया नए जोश का संचार किया

 हिमाचलः मुकेश अग्निहोत्री के लिए “बड़े ओहदे” का इशारा कर गए संजय दत्त

- Advertisement -

ऊना। हिमाचल  प्रदेश कांग्रेस के सह प्रभारी संजय दत्त जिला कांग्रेस कमेटी के साथ अहम बैठक में भाग लेने के लिए शनिवार रात ऊना पहुंचे। ऊना पहुंचने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने संजय दत्त का जोरदार स्वागत किया। कार्यकर्ता सम्मलेन को संबोधित करते हुए कांग्रेस के सह प्रभारी ने जहां कार्यकर्ताओं में नए जोश का संचार किया वहीँ उन्होंने प्रदेश भर में मुकेश अग्निहोत्री के सीएम  पद की दावेदारी को लेकर चल रही अटकलों को भी और हवा दे दी। संजय दत्त ने कहा कि कांग्रेस के केंद्रीय नेतृत्व ने हिमाचल प्रदेश के इस छोटे से जिले को विधानसभा उपाध्यक्ष, कैबिनेट मंत्री, प्रदेशाध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष तक की जिम्मेदारियां सौंपी हैं, अब केवल मात्र एक बड़ी जिम्मेदारी बची है यदि जिला के सभी कांग्रेस कार्यकर्ता 5 की पांचों सीटें जीता कर कांग्रेस की झोली में डाल देते हैं तो हाईकमान इस पर भी विचार करेगा।

वहीं सीएम जयराम ठाकुर के बयान  पर पलटवार करते हुए संजय दत्त ने कहा कि प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं की एकजुटता के बलबूते उपचुनाव में कांग्रेस ने जीत दर्ज की है। उन्होंने कहा कि सीएम  जयराम ठाकुर ने चुनाव के दौरान महंगाई के मुद्दे का मजाक उड़ाया था, इतना ही नहीं उन्होंने इसके लिए कांग्रेस की पूर्व सरकारों को जिम्मेदार ठहराया था। प्रदेश कांग्रेस के सह प्रभारी संजय दत्त ने कहा कि इस बार प्रदेश कांग्रेस को प्रदेश भाजपा सरकार के खिलाफ चार्जशीट दाखिल करने के लिए एक बुकलेट निकालनी पड़ेगी, क्योंकि हर क्षेत्र में भ्रष्टाचार से लेकर इनका जो निकम्मापन रहा है वह सारी चीजें कांग्रेस की चार्ज शीट कमेटी द्वारा लिखी जाएंगी। वहीं एक सवाल का जवाब देते हुए संजय दत्त ने कहा कि कांग्रेस देश के किसी भी राज्य में जब चुनाव लड़ती है तो वह कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में लड़ती है, कांग्रेस का आम कार्यकर्ता हमारा केंद्र बिंदु है और वह हर जगह डटकर चुनाव लड़ रहा है।

वहीं नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि हाल ही में हुए उपचुनाव में बीजेपी की हार ओवरकॉन्फिडेंस की वजह से नहीं बल्कि जनता ने  बीजेपी  को सिरे से नकार दिया है। मुकेश अग्निहोत्री ने दावा किया कि जो हाल  बीजेपी का उपचुनाव में हुआ है वही हाल अगले साल प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में होने वाला है। उन्होंने कहा कि  बीजेपी लगातार आरोप लगा रही है कि कांग्रेस की जीत सहानुभूति के चलते हुई है श्रद्धांजलि के नाम पर मांगे गए वोटों के चलते हुई है। लेकिन कुल मिलाकर यह सरकार हिमाचल के लोगों ने रिजेक्ट कर दी है। इस सरकार ने 4 सालों में जनता के लिए कोई काम नहीं किया है। इस सरकार की पृष्ठभूमि में ही नाकारगुजारी लिखी गई है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है