Covid-19 Update

2,27,195
मामले (हिमाचल)
2,22,513
मरीज ठीक हुए
3,831
मौत
34,596,776
मामले (भारत)
263,226,798
मामले (दुनिया)

हिमाचल कांग्रेस ने शाहपुर में निकाली पदयात्रा, जल्द शुरू होगा सदस्यता अभियान

बेरोजगारी व महंगाई के मुद्दे पर जागरूक करने के लिए कांग्रेस ने शुरू किया जन जागरण अभियान

हिमाचल कांग्रेस ने शाहपुर में निकाली पदयात्रा, जल्द शुरू होगा सदस्यता अभियान

- Advertisement -

धर्मशाला। महंगाई, बेरोजगारी, किसानों व बागवानों व समस्त वर्गों के उत्पीड़न के खिलाफ जन जागरण पदयात्रा के चौथे दिन हिमाचल प्रदेश कांग्रेस ने कांगड़ा जिला के शाहपुर विधानसभा क्षेत्र में पदयात्रा निकाली। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा कि जहां लंबे समय से कांग्रेस नहीं जीती है, उन क्षेत्रों में कांग्रेस की पकड़ मजबूत करने के लिए जन जागरण अभियान शुरू किया गया है और इसके तहत पैदल मार्च किया जा रहा है। साथ ही बेरोजगारी व महंगाई के मुद्दे पर भी अभियान के तहत आम जनता को जागरूक किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: अनुसूचित जाति संगठनों ने निकाली रोष रैली, कहा- शव यात्रा निकालने पर कार्रवाई ना हुई तो करेंगे उग्र आंदोलन

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि प्रदेश में 22 विधानसभा क्षेत्र ऐसे हैं, जहां लंबे समय से विधानसभा में कांग्रेस को जीत नहीं मिली है, उन क्षेत्रों में पैदल मार्च किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि 19 नवंबर, 2021 को शिमला में कांग्रेस के बड़े कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें प्रदेश कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला सहित पार्टी नेता संजय दत्त और गुरकीरत सिंह कोटली शिरकत करेंगे। इसी कार्यक्रम में उपचुनाव में निर्वाचित विधायकों व सांसद को सम्मानित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में 6 से 7 साल से सदस्यता अभियान नहीं चला है, जिसके चलते अब जल्द ही प्रदेश में सदस्यता अभियान शुरू किया जाएगा, जो कि 3 महीने तक चलेगा। राठौर ने कहा कि अभियान के तहत संख्या बढ़ाने नहीं, बल्कि गुणवत्ता पर ध्यान दिया जाएगा यानी जो लोग पार्टी से जुड़ें वे पार्टी के होकर रहें।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: माइक्रो हाइड्रो इलेक्ट्रिक प्रोजेक्ट के खिलाफ ग्रामीण, समझौते के बाद भी काम में बन रहे रोड़ा

वहीं, धर्मशाला विधानसभा में कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सुधीर शर्मा ने जन जागरण के दौरान बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। सुधीर शर्मा ने कहा कि बीजेपी किस चश्मे से विकास को देखती है मुझे पता नहीं मेरी नजर तो अभी ठीक है। उन्होंने कहा कि अगर विकास हो रहा होता तो लोग कांग्रेस पार्टी से नहीं जुड़ते। सुधीर शर्मा ने कहा कि देशभर में कांग्रेस पार्टी का जन जागरण अभियान चल रहा है। देश और प्रदेश के मुद्दों को सुनकर कांग्रेस पार्टी रोडमैप तैयार करने जा रही है। उन्होंने कहा कि इस जन जागरण अभियान में लोग जुड़ रहे हैं और जो जनता का मन है उससे लग रहा है कि कांग्रेस पार्टी को आने वाले समय में पूर्ण बहुमत मिलेगा।

 

 

कांग्रेस राष्ट्रीय सचिव सुधीर शर्मा ने कहा कि मुझे तो जनता ने चुनाव हरा दिया था और मेरे बाद नुमाइंदे यहां चुनकर आए वह अपना पक्ष सही तरीके से रख नहीं पाए हैं। उन्होंने कहा कि लोगों द्वारा कहा जा रहा है कि जो वर्तमान के नुमाइंदे हैं, वह अपनी बात रख नहीं पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार की जिम्मेदारी होती है कि लोगों के काम करने हैं, लेकिन सरकार उसी में ही विफल है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है