Covid-19 Update

2,23,619
मामले (हिमाचल)
2,17,918
मरीज ठीक हुए
3,729
मौत
34,242,185
मामले (भारत)
246,029,018
मामले (दुनिया)

हिमाचल उपचुनाव: किन्नौर से मंडी सीट के लिए बीजेपी ने भरी हुंकार, CM बोले- हमारे सीजन का भी ध्यान रखिए 

किन्नौर में बीजेपी प्रत्याशी ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर के समर्थन में सीएम ने किया चुनाव प्रचार

हिमाचल उपचुनाव: किन्नौर से मंडी सीट के लिए बीजेपी ने भरी हुंकार, CM बोले- हमारे सीजन का भी ध्यान रखिए 

- Advertisement -

मंडी। सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) ने शनिवार को किन्नौर में बीजेपी प्रत्याशी ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर के समर्थन में चुनाव प्रचार किया। उन्होंने किन्नौर के लोगों से बीजेपी प्रत्याशी को भारी मतों से जिताने की अपील की। इस दौरान सांगला में उन्होंने एक जनसभा को भी संबोधित किया। इस मौके पर यह नाटी पांच साल और देखने पड़ेगी। कांग्रेस ने कोई विकास नहीं किया है। और कांग्रेस के पास ना तो अब नेता बचा है और ना ही नीति।

यह भी पढ़ें: हिमाचल उपचुनाव: त्रिदेव के बिना चुनावी रण में कूदेगी बीजेपी, राहुल भी कांग्रेस की लिस्ट से हैं आउट

सीएम ने जनता से की अपील 

वहीं, सीएम जयराम ने कहा कि आजकल किन्नौर में सेब सीजन के अलावा शादियों का सीजन भी चला हुआ है। इन सब के बीच हमारा भी चुनावी सीजन चल रहा है। इसलिए मेरा आप सबसे निवेदन है कि सेब का सीजन भी लगाइए, शादी का सीजन भी लगाइए लेकिन हमारे सीजन का भी ख्याल रखिए।

खुशहाल बोले जानता हूं आपकी समस्या 

भारतीय जनता पार्टी का प्रत्याशी घोषित होने के बाद किन्नौर में पहली बार बोल रहे ब्रिगेडियर खुशाल सिंह ने कहा कि वह इस क्षेत्र की समस्याओं को अच्छी तरह से समझते हैं और चुन लिए जाने के बाद यहां के लोगों की जरूरतों को पूरा करना उनकी प्राथमिकता होगी। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के नेतृत्व में देश पहले से ज्यादा मजबूत हुआ है। किन्नौर की सीमा चीन के साथ लगती है। एक फौजी होने के नाते मैं अच्छी तरह से जानता हूं कि देश का सामरिक रूप से ताकतवर होना कितना जरूरी है। और मुझे गर्व है कि प्रधानंमत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में भारत इतना मजबूत हुआ है कि आज कोई दुश्मन भारत की ओर आंख उठाकर भी नहीं देख सकता।

देश की सीमाएं सुरक्षित 

खुशाल ठाकुर ने कहा कि देश की सीमाएं ही सुरक्षित नहीं हुई हैं बल्कि देश के अंदर भी आज हालात बेहतर हुए हैं। उन्होंने कहा कि जब कोरोना का दौर आया तो पूरी दुनिया घुटनों पर आ गई। मगर मोदी जी के नेतृत्व में देश ने कोरोना का डटकर मुकाबला किया गया और लाखों लोगों की जिदगियां बचाई गईं। उन्होंने कहा कि यह भी गौरव की बात है कि मोदी जी के नेतृत्व में देश के वैज्ञानिकों ने रिकॉर्ड समय में वैक्सीन विकसित की। फिर इसे सभी को मुफ्त में देने का काम भी किया जा रहा है। हिमाचल में भी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी ने किसी चीज की कमी नहीं होने दी। आज वैक्सीनेशन में भी हिमाचल प्रदेश सबसे आगे चल रहा है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है