Covid-19 Update

2,86,061
मामले (हिमाचल)
2,81,413
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,452,164
मामले (भारत)
551,819,640
मामले (दुनिया)

सौदान सिंह बोले: 4 राज्यों की तर्ज पर हिमाचल में बीजेपी करेगी मिशन रिपीट, बनेगी मजबूत सरकार

हिमाचल में मिशन रिपीट के लक्ष्य को लेकर बीजेपी का मंथन, बैठकों का दौर जारी

सौदान सिंह बोले: 4 राज्यों की तर्ज पर हिमाचल में बीजेपी करेगी मिशन रिपीट, बनेगी मजबूत सरकार

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल में विधानसभा चुनावों (Himachal Vidhan Sabha Election) के वर्ष में बीजेपी ने मिशन रिपीट (Mission Repeat) के लक्ष्य को लेकर बैठकों का दौर जारी कर दिया है। बीजेपी ने चारों लोकसभा संसदीय क्षेत्रों में कार्य योजना बैठकें शुरू कर दी है। हमीरपुर, कांगड़ा और मंडी लोकसभा संसदीय क्षेत्र की बैठक के बाद गुरुवार को शिमला के पीटरहॉफ में शिमला (Shimla) लोकसभा संसदीय क्षेत्र की बैठक का आयोजन किया गया, इसमें बतौर मुख्य अतिथि सौदान सिंह (Saudan Singh) बीजेपी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, बीजेपी सहप्रभारी संजय टंडन, सीएम जयराम ठाकुर, प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप, संगठन मंत्री पवन राणा, संसदीय क्षेत्र के विस्तारक, जिला प्रभारी, जिला अध्यक्ष तथा मंडल विस्तारक इस बैठक में मौजूद है। इन कार्य योजना बैठकों का मुख्य उदेश्य आने वाले हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनावों में किस तरह मिशन रिपीट (Mission Repeat) के लक्ष्य को प्राप्त किया जाये पर मंथन करना है और इसको लेकर रोडमैप तैयार किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:सौदान सिंह बोले, एकजुट बीजेपी को हराने का सपना ना पाले कांग्रेस, हिमाचल में भी होंगे रिपीट

बीजेपी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह (BJP National Vice President Saudan Singh) ने कहा की बीजेपी एकजुट होकर आने वाले नगर निगम और विधानसभा चुनावों के लिए पूरी तरह से तैयार होना है, संगठन संगठित होता है तो कोई भी ताकत बीजेपी को हरा नहीं सकती। उन्होंने कहा कि बीजेपी विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक दल है और इसके पीछे हमारे कार्यकर्ताओं की अटूट मेहनत है और लाखों कार्यकर्ताओं का त्याग और निस्वार्थ भाव है। उन्होंने कहा की हाल ही में हुए राज्यों के चुनावों में जनता ने बीजेपी को भारी मत दिया है और उत्तराखंड, गोआ, उत्तर प्रदेश एवं मणिपुर में बीजेपी की सरकार ने फिर एक बार सरकार बनाई है। इस बार हिमाचल में भी हम पूर्व प्रथाओं को तोड़ते हुए हम एक बार फिर बीजेपी की मजबूत सरकार बनाएंगे।

इस अवसर पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि आज शिमला में शिमला लोकसभा संसदीय क्षेत्र की बैठक का आयोजन किया गया। इन बैठकों में आने वाले समय के लिए किए जाने वाले कार्यों के लिए कैलेंडर तैयार किया जा रहा है। हिमाचल प्रदेश अब चुनावी वर्ष में प्रवेश कर चुका है। इस संदर्भ में आने वाले समय में किस तरह से सम्मेलन, रैलियां, महा संपर्क अभियान के कार्यक्रमों को लेकर रूपरेखा तैयार की जा रही है। वहीं सुरेश कश्यप (Suresh Kashyap) ने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी के आने से हिमाचल प्रदेश में इसका कोई असर नहीं पड़ेगा। क्योंकि हिमाचल प्रदेश में हमेशा दो पार्टियों के बीच में ही चुनावी मुकाबला आज तक हुआ है, इससे पहले भी हिमाचल प्रदेश में चुनावी दौर के समय कई पार्टियां आईं और कई पार्टियां विलुप्त हो गईं। हिमाचल प्रदेश की जनता काफी समझदार है वह जानती है की आने वाले समय में हमें किसी प्रकार कि कोई दिक्क़त नहीं है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है