Covid-19 Update

3,12, 218
मामले (हिमाचल)
3, 07, 893
मरीज ठीक हुए
4189
मौत
44,591,112
मामले (भारत)
623,119, 878
मामले (दुनिया)

बीजेपी ने लॉच की चुनाव दृष्टि पत्र सुझाव पेटी, जिला मंत्री प्रभारी भी किए नियुक्त

सभी मंत्री प्रभारी सुझाव एकत्र करने के लिए घर -घर जाने के अभियान में भी भाग लेंगे।

बीजेपी ने लॉच की चुनाव दृष्टि पत्र सुझाव पेटी, जिला मंत्री प्रभारी भी किए नियुक्त

- Advertisement -

शिमला। बीजेपी चुनाव दृष्टि पत्र समिति के अध्यक्ष प्रो (डॉ) सिकंदर कुमार ने चुनाव सुझाव पेटी को बीजेपी कार्यालय दीपकमल चक्कर शिमला से लॉच किया। उन्होंने बताया कि बीजेपी ने चुनाव दृष्टि पत्र के सुझाव एकत्रीकरण अभियान के अंतर्गत एक व्हाट्स एप नंबर 7838178282 और वेबसाइट bjphpsankalpatra2022.org बनाई है, जिसके माध्यम से समिति के पास बड़ी संख्या में सुझाव आ रहे है। जो लोग इन सुविधाओं के माध्यम से सुझाव नहीं भेज पा रहे है, वो सभी सुझाव पेटी के माध्यम से भी समिति को सुझाव भेज सकेंगे। बीजेपी ने पहले भी कहा है कि हमारा चुनाव दृष्टि पत्र जन भागीदारी से बनने जा रहा है। सुझाव पेटी बीजेपी के प्रचार वाहनों में भी उपलब्ध होगी।

यह भी पढ़ें:सीएम बोले- कांग्रेसियों दुरूस्त करो याददाश्त, मोदी ने हिमाचल को दिए 10 हजार करोड़ से ज्यादा

चुनाव दृष्टि पत्र के प्रचार प्रसार के लिए बीजेपी ने सभी जिलों के मंत्री प्रभारी भी नियुक्त किए हैं। सभी मंत्री प्रभारी अपने अपने प्रभार जिलों में चुनाव दृष्टि पत्र के सुझाव एकत्रीकरण अभियान को लेकर प्रेस वार्ता करेगे और प्रचार-प्रसार भी करेंगे। ताकि ज्यादा से ज्यादा सुझाव आम जनता चुनाव दृष्टि पत्र के लिए दे और उसके आधार पर बीजेपी का दृष्टि पत्र आने वाली बीजेपी सरकार में एक नीतिगत दस्तावेज बने।साथ ही सभी मंत्री प्रभारी सुझाव एकत्र करने के लिए घर -घर जाने के अभियान में भी भाग लेंगे।

उन्होंने बताया की जिला देहरा और पालमपुर के प्रभारी मंत्री बिक्रम ठाकुर, नूरपुर एवं कांगड़ा के प्रभारी राकेश पठनिया, हमीरपुर के प्रभारी उप सचेतक कमलेश कुमारी , ऊना के प्रभारी वीरेंद्र कंवर, बिलासपुर के प्रभारी राजेंद्र गर्ग, शिमला के प्रभारी सुरेश भारद्वाज, लाहौल स्पीति के प्रभारी डॉ राम लाल मार्कण्डेय, सोलन के प्रभारी डॉ राजीव सहजल, कुल्लू के प्रभारी गोविंद ठाकुर, मंडी के प्रभारी मोहिंदर सिंह ठाकुर, सिरमौर के प्रभारी सुखराम चौधरी, चंबा के प्रभारी मुख्य सचेतक विक्रम जरयाल और किन्नौर के प्रभारी चेयरमैन सूरत नेगी नियुक्त किए गए है। उन्होंने कहा कि सभी के संयुक्त प्रयासों से बीजेपी चुनाव दृष्टि पत्र समिति के पास ज्यादा से ज्यादा सुझाव आएंगे और हम एक मजबूत दृष्टि पत्र जनता के बीच लेजाएगे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है