Covid-19 Update

2,00,043
मामले (हिमाचल)
1,93,428
मरीज ठीक हुए
3,413
मौत
29,821,028
मामले (भारत)
178,386,378
मामले (दुनिया)
×

बिंदल बोले-वर्चस्व की जंग लड़ रहे कांग्रेसी नेता, Mobile खरीद को बताया जरूरत

बिंदल बोले-वर्चस्व की जंग लड़ रहे कांग्रेसी नेता, Mobile खरीद को बताया जरूरत

- Advertisement -

लेखराज धरटा/ शिमला। बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल (Dr. Rajiv Bindal) ने कहा कि कोरोना का यह दौर आरोपों-प्रत्यारोपों के लिए नहीं है। इसमें चर्चा होनी चाहिए। इस समय कांग्रेस के नेता वर्चस्व की जंग लड़ने में लगे हुए हैं। कोरोना को लेकर पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा का बयान आया तो बाकी नेताओं को लगा सुधीर शर्मा दोबारा मार्केट में आ गए तो पूर्व मंत्री जीएस बाली का भी बयान आ गया। जब कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर ने देखा कि यह दोनों मैदान में आए गए तो उन्होंने भी बयान जारी कर दिया। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री तो इनसे भी आगे निकले। उन्होंने हिमाचल के राज्यपाल को चिट्ठी ही भेज दी। हिमाचल अभी अभी से विशेष बातचीत में बिंदल ने कहा कि यह नेतृत्व की लड़ाई है और कांग्रेस (Congress) पार्टी का अंदरूनी मामला है। हम इसमें कुछ नहीं बोलना चाहते। हमारा सिर्फ एक लक्ष्य है कि हिमाचल के लोगों की कोरोना महामारी के बीच कैसे रक्षा हो। हिमाचल को दोबारा पटरी पर लाने के लिए क्या प्रयास किए जाएं।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में अब पांच घंटे कर्फ्यू में ढील, ढाबे भी खुलेंगे- नहीं खुलेंगी Barber Shop

अफसरों को करीब पौने दो लाख के मोबाइल (Mobile) खरीदने के मामले को उन्होंने जरूरत बताया। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी में जयराम सरकार अच्छा काम कर रही है। सभी अस्पतालों में पीपीई किट, एन 95 मास्क व सैनिटाइजर उपलब्ध हैं। कोविड (Covid) के लिए अस्पताल भी हैं। पॉजिटिव केस ठीक होकर गए हैं। अगर कहीं पर कोई लेप्स है तो सरकार चिंता करेगी। किसी भी मामले को इश्यू बना देना समझदारी का विषय नहीं है। विपक्ष एक तरफ बोलता है कि बाहरी लोगों को लेकर आना है। ऐसे में अगर 10 हजार लोगों से संवाद करना है तो बहुत ज्यादा प्रयास की जरूरत है।


संगठन और सरकार के बीच तालमेल पर बीजेपी (BJP) प्रदेशाध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि कोरोना के दौर में पार्टी और सरकार के बीच लगातार संवाद जारी है। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) के साथ समय समय पर संवाद होता रहता है। इसके साथ बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं के साथ वीडियो कांन्फ्रेंसिंग (Video Conferencing) से संवाद हो रहा है। अभी तक बीजेपी ने 18 लाख से ज्यादा फेस कवर बनाकर बांट दिए हैं।

यह भी पढ़ें: Himachal के होटल मालिकों को राहत, देना होगा सिर्फ आधा बिजली सरचार्ज

सरकार पर अफसरशाही हावी होने के सवाल के जवाब में बिंदल ने कहा कि प्रतिपक्ष का काम केवल प्रतिपक्ष का कम करना है। किस वक्त के लिए कौन सा निर्णय सही है यह काम सरकार का है। समय के साथ निर्णय भी बदलने पड़ते हैं। निर्णय सीएम स्तर पर नहीं हो रहे हैं, यह कुछ लोगों में गलतफहमी है। सीएम जयराम ठाकुर पंचायत प्रधानों, बीजेपी के पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं व जिला के डीसी (DC), एसपी व सीएमओ (CMO) से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठकें कर रहे हैं। विपक्ष की भी बात सुन रहे हैं। उन्होंने कहा कि हिमाचल में सब चीजें ठीक हैं, बस जरूरत है तो समझने की। हिमाचल उन राज्यों में है जो बहुत हद तक सुरक्षित है। यहां पर आर्थिक गतिविधियों का संचालन शुरू होगा।
बिंदल ने कहा कि जयराम सरकार ने शहरी रोजगार गारंटी योजना शुरू की है। बागवानों व किसानों के उत्पाद सही तरीके से मार्केट तक पहुंचे इसके प्रयास करने होंगे। आगे सेब के सीजन में भी कोई परेशानी हो इसके लिए भी कदम उठाने होंगे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है