Covid-19 Update

3,12, 506
मामले (हिमाचल)
3, 08, 258
मरीज ठीक हुए
4190
मौत
44, 664, 810
मामले (भारत)
639,534,084
मामले (दुनिया)

बीजेपी को 5 साल से पहले मिल जाएगी सत्ता, जयराम ने दिए ऑपरेशन लोटस के संकेत

चुनाव परिणामों के बाद पहली बार मंडी पहुंचने पर जयराम ने दिए संकेत

बीजेपी को 5 साल से पहले मिल जाएगी सत्ता, जयराम ने दिए ऑपरेशन लोटस के संकेत

- Advertisement -

मंडी। पूर्व सीएम एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर (Jai Ram Thakur) ने मंडी पहुंचने पर बीजेपी के आपरेशन लोटस (Operation Lotus) की तरफ ईशारा किया है। जयराम ठाकुर का कहना है कि हो सकता है कि बीजेपी को सत्ता के लिए पांच वर्षों का इंतजार ना करना पड़े और उससे पहले ही सत्ता मिल जाए। यह बात उन्होंने आज सर्किट हाउस मंडी के मुख्यमंत्री संवाद कक्ष में बीजेपी कार्यकर्ताओं (BJP Workers) की तरफ से आयोजित अभिनंदन समारोह को संबोधित करते हुए कही। बता दें कि जयराम ठाकुर विधानसभा के चुनाव परिणामों के बाद रविवार को पहली बार अपने गृहजिला मंडी पहुंचे। यहां पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया।


यह भी पढ़ें:बीजेपी का मिशन लोटस नहीं होगा कामयाब, सपना बनकर ही रह जाएगा: अजय सोलंकी

अपने संबोधन में जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में इस वक्त अस्थिर सरकार चल रही है। ज्योतिषि भी इस बात को कह चुके हैं कि सरकार ने गलत मुहूर्त में शपथ ली है और अस्थिरता का माहौल बना रहेगा। उन्होंने कहा कि अभी तक ना तो विधायक शपथ ले पाए हैं और ना ही मंत्रीमंडल (Cabinet) का गठन हो पाया है। बीजेपी मौजूदा सरकार (Congress Govt) के मंत्रीमंडल के गठन का इंतजार कर रही है। उन्होंने कहा कि जोरदार तरीके से विपक्ष की भूमिका निभाई जाएगी, लेकिन हो सकता है कि सत्ता के लिए पांच वर्षों का इंतजार ना करना पड़े।

संस्थान बंद करते करते सरकार ही हो जाएगी बंद

जयराम ठाकुर ने कहा कि सरकार बदले की भावना से काम कर रही है। डिप्टी सीएम खुद को सीएम से कम नहीं मानते और दोनों ही संस्थानों को बंद करने का काम कर रहे हैं। कहीं ऐसा ना हो कि संस्थान बंद करते करते एक दिन सरकार ही बंद हो जाए। जो संस्थान डिनोटिफाई किए गए हैं, यदि सरकार सच में उन्हें बंद करना ही चाहती है तो फिर उस क्षेत्र से अपने विधायक से इस बारे में लिखकर ले। यदि विधायक (MLA) लिखकर देता है तो ही संस्थान बंद किए जाएं। बहुत से कांग्रेसी विधायक (Congress MLA) संस्थानों को बंद करने के फैसलों से नाखुश हैं।

कौल सिंह ठाकुर पर बोला जुबानी हमला

जयराम ठाकुर ने कहा कि मंडी हमारी थी, है और रहेगी की बात को जिला के लोगों से सच साबित करके दिखाया है। यहां के लोगों ने एकतरफा जनादेश दिया है जिसका कर्ज वे कभी नहीं चुका सकते। उन्होंने पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर (Kaul Singh Thakur) पर भी जुबानी हमला बोला और कहा कि जो खुद को सबसे वरिष्ठ होते हुए सीएम पद का दावेदार मान रहे थे उन्हें भी बीजेपी प्रत्याशी ने हराकर घर बैठा दिया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




×
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है