Covid-19 Update

2,22,890
मामले (हिमाचल)
2,17,495
मरीज ठीक हुए
3,721
मौत
34,200,957
मामले (भारत)
244,634,716
मामले (दुनिया)

बीजेपी 68 विस क्षेत्रों में निकालेगी स्वर्णिम रथयात्रा, 2 अक्टूबर को नदियों की सफाई के लिए चलाएंगे अभियान

बीजेपी 68 विस क्षेत्रों में निकालेगी स्वर्णिम रथयात्रा, 2 अक्टूबर को नदियों की सफाई के लिए चलाएंगे अभियान

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल प्रदेश ने पूर्ण राज्यत्व के 50 वर्षों के दौरान सभी क्षेत्रों में अभूतपूर्व विकास किया है। इसके चलते बीजेपी सभी 68 विधानसभा क्षेत्रों में स्वर्णिम रथ यात्रा निकालेगी। 2 अक्टूबर को सेवा और समर्पण अभियान के तहत स्वछता अभियान चलाएगा, जिसमें नदियों के स्रोत की सफाई का विशेष अभियान चलाया जाएगा। पीटरहॉफ शिमला में बीजेपी प्रदेश पदाधिकारी की बैठक प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप की अध्यक्षता में हुई। इस बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सौदान सिंह, प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, सीएम जयराम ठाकुर एवं सह प्रभारी संजय टंडन उपस्थित रहे। सुरेश कश्यप बैठक में अभी तक के सभी कार्यों का वृत पार्टी के समक्ष रखा।

इस दौरान सुरेश कश्यप ने कहा कि बीजेपी की ओर से निकाली गयी आशीर्वाद यात्रा का भी अच्छा रिस्पॉस आया था। सेवा ही संगठन भाग 1 और भाग 2 के कार्यक्रमों में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जनसेवा के पुण्य कार्य मे बढ़ चढ़ कर भाग लिया। सीएम जयराम ठाकुर ने नेतृत्व में वैक्सीनशन की प्रथम डोज़ लगाने में देश भर में नंबर 1 आया है यह हमारे गर्व की बात है और 30 नवंबर तक प्रदेश वासियों को दूसरा वैक्सीनशन का डोज़ भी लग जायेगा। बीजेपी आने वाले चुनावी वर्ष के लिए पूरी तरह तैयार है और 2022 में एक बार फिर बीजेपी हिमाचल में शश्क्त सरकार बनाएगी।

बीजेपी के मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने कहा कि इस महत्वपूर्ण बैठक में पूर्व कार्यक्रमों की समीक्षा की वाई एवं आगामी रणनीति तय की गई है। उन्होंने कहा कि बीजेपी 2 अक्टूबर को सेवा और समर्पण अभियान के तहत स्वछता अभियान चलाएगा, जिसमें नदियों के स्रोत की सफाई का विशेष अभियान चलाया जाएगा। जैसे ही चुनावों की तिथि तय हो जाएगी वैसे ही बीजेपी चुनावों में उतरेगी। रणधीर शर्मा ने कहा कि कृषि आंदोलन हिमाचल में बेअसर है , किसान संगठनों के साथ सरकार कई बैठके कर चुकी है पर किसान संगठन अड़ियल रवैया अपनाए हुए है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है