Covid-19 Update

2,27,405
मामले (हिमाचल)
2,22,756
मरीज ठीक हुए
3,835
मौत
34,615,757
मामले (भारत)
264,798,834
मामले (दुनिया)

हिमाचल: कुल्लू में आयोजित मिनी मैराथन में दौड़ी बॉलीवुड अभिनेत्री शहनाज ट्रेजरी, नाटी भी डाली

अभिनेत्री ने पर्यटन, पर्यावरण संरक्षण और फिटनेस पर आधारित कार्यक्रम का किया समापन

हिमाचल: कुल्लू में आयोजित मिनी मैराथन में दौड़ी बॉलीवुड अभिनेत्री शहनाज ट्रेजरी, नाटी भी डाली

- Advertisement -

कुल्लू। बॉलीवुड अभिनेत्री शहनाज ट्रेजरी ने हिमाचल के कुल्लू (Kullu) जिला में आयोजित 10 किलोमीटर की मिनी मैराथन (Mini Marathon) दौड़ में हिस्सा लिया। उन्होंने बच्चों के साथ इस दौड़ में भाग लिया। बता दें कि जिला कुल्लू की तीर्थन घाटी में पर्यटनए पर्यावरण संरक्षण और फिटनेस पर आधारित चार दिवसीय कार्यक्रम का रविवार को समापन हो गया। कार्यक्रम का समापन बॉलीवुड अभिनेत्री शहनाज ट्रेजरी (Bollywood Actress Shenaz Treasury) ने किया।

यह भी पढ़ें:हिमाचल में शुरु हुई राष्ट्रीय वाटर स्पोर्ट्स प्रतियोगिता, 26 राज्यों की टीमें ले रही हिस्सा

इस दौरान बच्चों और युवाओं के लिए 10 किलोमीटर की मिनी मैराथन दौड़, स्थानीय महिला मंडल के लिए नाटी और योग के कार्यक्रमों का आयोजन किया गया था। ट्रेवाथोन संस्थान की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम में स्कूली छात्र-छात्राओं और स्थानीय लोगों के लिए प्लास्टिक कूड़ा निस्तारण पर भी एक कार्यशाला (Workshop) का आयोजन किया गया। महिला मंडल हंसपुरी मनहार ने नाटी के साथ योग के बारे में बताया। पर्यटकों और अभिनेत्री शहनाज ट्रेजरी ने भी स्थानीय लोगों के साथ नाटी डाली। और मिनी मैराथन में भाग लिया।

योग शिक्षक नीरज ठाकुर ने सिखाईं योग की बारीकियां

इस दौरान तीर्थन घाटी के पर्यटन कारोबारी एवं योग शिक्षक नीरज ठाकुर ने योग की बारीकियां सिखाईं। नागनी खेल मैदान से लेकर ग्रेट हिमालयन नेशनल पार्क (Great Himalayan National Park) के प्रवेश द्वार तक दस किलोमीटर की मिनी मैराथन दौड़ में अभिनेत्री शहनाज ट्रेजरी सहित करीब 60 प्रतिभागियों ने भाग लिया। प्रतियोगिता तीन अलग-अलग ग्रुपों में हुई। इसमें युवाए पुरुष और महिला वर्ग की प्रतिभागी शामिल रहीं। युवा वर्ग में तीर्थन घाटी की ग्राम पंचायत पेखड़ी के तनु प्रथम रहे। उन्होंने दस किमी दौड़ एक घंटा और पांच मिनट में पूरी की। दलीप सिंह दूसरे और पुष्पेंद्र सिंह तीसरे स्थान पर रहे।

उत्तराखंड के अजय ने जीती मैराथन

पुरुष वर्ग में उत्तराखंड के अजय ने बाजी मारी। उन्होंने एक घंटा 44 मिनट में दौड़ पूरी की। अभि और स्पर्श दूसरे और तीसरे स्थान पर रहे। महिला वर्ग में कर्नाटक के इतोशा ने पहला स्थान पाया। उन्होंने दो घंटे पांच मिनट में दौड़ पूरी की। अमृता दूसरे और तन्वी तृतीय रहीं। विजेताओं को अभिनेत्री शहनाज ने सम्मानित किया।

 

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है