Covid-19 Update

2,17,403
मामले (हिमाचल)
2,12,033
मरीज ठीक हुए
3,639
मौत
33,529,986
मामले (भारत)
230,045,673
मामले (दुनिया)

अश्लील फिल्में बनाने के मामले में फंसे राज कुंद्रा की कंपनी पर अब लगा ठगी का आरोप

दुकानदार ने पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत, तीन लाख की है ये ठगी

अश्लील फिल्में बनाने के मामले में फंसे राज कुंद्रा की कंपनी पर अब लगा ठगी का आरोप

- Advertisement -

बॉलीवुड अभिनेत्री (Bollywood actress) शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा अश्लील फिल्में (Pornographic Films) बनाने के मामले में इन दिनों पुलिस हिरासत में हैं। अब राज कुंद्रा की कंपनी पर अहमदाबाद के एक दुकानदार ने धोखाधड़ी और ठगी (Cheating) का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक दुकानदार ने राज कुंद्रा की कंपनी पर आरोप लगाया है कि ऑनलाइन क्रिकेट स्किल.बेस्ड गेम का डिस्ट्रीब्यूटर बनाने को लेकर उससे 3 लाख रुपए की ठगी की गई। हीरेन परमार नामक दुकानदार की शिकायत के बाद पुलिस अब राज कुंद्रा के खिलाफ धोखाधड़ी और ठगी करने के मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: पोर्नोग्राफी केस : राज निकलवाने के लिए कंपनी कर्मचारी बनाए गवाह, कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ीं

हीरेन परमार ने शिकायत में राज कुंद्रा (Raj Kundra)और उनकी कंपनी पर आरोप लगाया है कि वियान इंडस्ट्रीज ने उससे वादा किया गया था कि उसे क्रिकेट स्किल.बेस्ड गेम का डिस्ट्रीब्यूटर बनाया जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं किया गया। पुलिस के अनुसार राज कुंद्रा की कंपनी ने जब हीरेन परमार (Hiren Parmar) को दिया अपना वादा नहीं निभाया तो परमार ने कंपनी से अपने 3 लाख वापस करने को कहे, जो उसने इस ऑनलाइन गेम ऑफ डॉट्स में निवेश किए थे, लेकिन उसे कंपनी की तरफ से कोई जवाब नहीं मिला।

हीरेन परमार ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसने इस मामले को लेकर वर्ष 2019 में गुजरात साइबर विभाग में भी शिकायत दर्ज करवाई थी, लेकिन मामले पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद अब जब राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने और बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है ऐसे में हीरेन परमार ने मुंबई पुलिस (Mumbai Police) से संपर्क किया। परमार ने यह भी दावा किया है कि उसकी तरह और भी बहुत से अन्य लोग हैं, जिनसे करोड़ों की ठगी राज कुंद्रा की कंपनी की ओर से की गई है। उधर,सनसनीखेज पोर्न फिल्म रैकेट मामले में मुख्य आरोपी कारोबारी राज कुंद्रा को 10 अगस्त तक के लिए दो सप्ताह की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। उनके वकील अबाद पोंडा ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है