Covid-19 Update

2,00,410
मामले (हिमाचल)
1,94,249
मरीज ठीक हुए
3,426
मौत
29,933,497
मामले (भारत)
179,127,503
मामले (दुनिया)
×

हिमाचल की वादियों में आदित्य धर की हुई यामी गौतम

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने शेयर की दोनों की खूबसूरत फोटो

हिमाचल की वादियों में आदित्य धर की हुई यामी गौतम

- Advertisement -

मंडी / गोहर। हिमाचल की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) ने उरी फिल्म के निर्देशक आदित्य धर (Aditya Dhar) से शादी कर ली है। बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम हिमाचल के मंडी जिला से ताल्लुक रखती है। यह शादी हिमाचल के मंडी जिला के गोहर में संपन्न हुई। आदित्य धर और यामी गौतम ने सोशल मीडिया (Social Media) पर अपनी वेडिंग फोटो (Wedding Photo) शेयर की है। यामी ने अपनी और आदित्य की खूबसूरत फोटो शेयर करने के साथ ही एक प्यारा कैप्शन भी लिखा है।

पर्शियन पोइट रूमी की पंक्तियों को शेयर करते हुए यामी ने लिखा- तुम्हारी रोशनी के साथ, मैंने प्यार करना सीखा।’ इसके आगे यामी लिखती हैं- हमारे परिवार के आशीर्वाद के साथ, हम आज चुनिंदा लोगों के बीच शादी के बंधन में बंध गए।’ इन दिनों यामी हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में है।


यह भी पढ़ें: धोनी के घर नया मेहमान, बेटी जीवा ने शेयर की तस्वीर

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam)

 

यामी गौतम ने मंडी (Mandi) के गोहर के न्योरी गांव में अक्तूबर 2016 में लगभग 25 बीघा जमीन खरीदी है और यहीं पर उन्होंने अपने घर बना रखा है। हिमाचल की पहली ग्लोबल इन्वेस्टर मीट की ब्रांड एंबेसडर रह चुकी है।  यामी गौतम ने अपने पैतृक गांव न्योरी (गोहर) जिला मंडी में कोरोना प्रोटोकॉल का तहत शादी की रस्में निभाई। शादी पूरी तरह से हिमाचली रीतिरिवाजों के साथ संपन्न हुई। जिसमें यामी गौतम और आदित्य धर ने वेदी में 7 फेरे लिये। बता दें कि शादी समारोह में कोरोना प्रोटोकॉल का भी पूरा ध्यान रखा गया। यामी और आदित्य धर मात्र 18 परिजनों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधे। वर पक्ष से आदित्य धर के साथ 5 लोग शादी में शामिल हुए, जिसमें आदित्य के माता पिता व भाई भाभी शामिल हैं।

प्यार और दोस्ती की नई शुरुआत

यामी आगे लिखती हैं, ‘हमने इस खास मौके को अपने करीबियों और परिवार के साथ सेलिब्रेट किया। हम आज दोस्ती और प्यार की एक नई शुरुआत कर रहे हैं, ऐसे में आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं की जरूरत है। प्यार- यामी और आदित्य।’

फैन्स दे रहे शुभकामनाएं

यामी और आदित्य की इस वेडिंग से एक ओर जहां फैन्स (fans) हैरान हैं तो वहीं, दूसरी ओर वो काफी खुश भी हैं। आम फैन्स के साथ ही साथ कई सितारे भी कपल को शुभकामनाएं दे रहे हैं। अभी तक यामी और आदित्य के पोस्ट पर ढेर सारे कमेंट्स और लाइक्स (Comments and Likes) आ चुके हैं।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है