ड्रीम प्रोजेक्ट और शिवधाम के चक्कर में छोटी काशी के मंदिरों को भूले जयराम ठाकुर

कांग्रेस प्रदेश महासचिव बोले- शहर के 80 से ज्यादा मंदिरों की हालत खराब

ड्रीम प्रोजेक्ट और शिवधाम के चक्कर में छोटी काशी के मंदिरों को भूले जयराम ठाकुर

- Advertisement -

मंडी। हिमाचल प्रदेश में पूर्व में मंडी से रहे सीएम जयराम ठाकुर (Jai Ram Thakur) छोटी काशी के मंदिरों का जिर्णोंद्वार करना भूल गए और यहां पर एक नए शिवधाम (Shivdham) का काम भी अधूरा छोड़ गए। वहीं पूर्व सीएम का मंडी के बल्ह में एयरपोर्ट बनाने का ड्रीम भी एक सपना सा ही रह गया है। जिसको पूरा करने के लिए पूर्व सरकार ने किसानों के ऊपर तानाशाही रवैया अपनाया जो कि बीजेपी की गलत नीतियों को दर्शाता है। पूर्व की बीजेपी सरकार पर यह जुबानी हमला हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव व सराज से कांग्रेस नेता चेतराम ठाकुर (Congress leader Chetram Thakur) ने मंडी में बोला। उन्होंने मंडी जिला मुख्यालय में पत्रकारों से अनौपचारिक वार्ता के दौरान आरोप लगाया कि पूर्व की सरकार ने नया शिवधाम बनाने का कार्य मंडी में शुरू कियाए लेकिन सरकार को छोटी काशी मंडी के नाम से मशहूर मंडी शहर के 80 के ज्यादा मंदिरों के जीर्णोद्धार करने को लेकर कोई कार्य नहीं किया गया।

यह भी पढ़ें:सीएम सुक्खू बोले: नौकरियों में नहीं चलेगा भाई-भतीजावाद, 60 दिन में साफ हो जाएगी स्थिति

चेतराम ने कहा कि छोटी काशी में एक नया शिवधाम बनाने की सोच पूर्व सरकार की पूरी तरह से जनता के पैसों की बर्बादी है। उन्होंने कहा कि पूर्व की सरकार ने जबरदस्ती मंडी के बल्ह में किसानों पर एयरपोर्ट बनाने का फैसला थोपा जो कि सही नहीं है। चेतराम ने कहा कि यदि एयरपोर्ट बनना भी है तो जनता के साथ वार्ता कर जहां पर उपयुक्त स्थान हो वहां पर विकास कार्य होने चाहिए।

chetram-thakur

chetram-thakur

वहीं पूर्व की जयराम सरकार (Jai Ram Govt) पर तंज कसते हुए कांग्रेस कमेटी के प्रदेश महासचिव चेतराम ने कहा कि वो पांच वर्ष तक देश और प्रदेश में डबल इंजन की सरकार होने का रट्टा मारते रहे। लेकिन धरातल पर काम करने के बजाए पूर्व की बीजेपी सरकार के कार्यकाल में कर्ज सबसे अधिक हो गया जो कि अभी तक की हिमाचल प्रदेश में बनी सभी सरकारों के कार्यकाल के कर्ज से भी ज्यादा हो गया। उन्होंने आरोप लगाया कि यदि सच में डबल इंजन की सरकार थी तो जिन विकास कार्यों की घोषणा बीजेपी ने अपने अंतिम छह महीने के कार्यकाल में की उनके लिए पहले से धन की व्यवस्था नहीं की गई। उन्होंने कहा कि बीजेपी अब अपने गलत कार्यों पर पर्दा डालने के लिए सीएम सुखविंदर सिंह की पत्नी पर भद्दी टिप्पणी करना शुरू कर दिया है जिसका भी कांग्रेस पार्टी निंदा करती है। उन्होंने कहा कि पूर्व सरकार के अंतिम दौर के फैसलों का रिव्यू करना एक परंपरा है जिसे सभी पूरा करते हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है