Covid-19 Update

2,16,639
मामले (हिमाचल)
2,11,412
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,417,390
मामले (भारत)
228,533,587
मामले (दुनिया)

हो जाएं तैयार, नाम सुझाएं और CM Jai Ram से इनाम पाएं

हो जाएं तैयार, नाम सुझाएं और CM Jai Ram से इनाम पाएं

- Advertisement -

धर्मशाला। सीएम जयराम ठाकुर कुछ हटकर करना चाहते हैं, वह चाहते हैं इसके लिए एक ऐसा नाम हो जो जनता के बीच से आया हो। आपको करना ये है कि सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) के इस कार्यक्रम के लिए आपको एक नाम तलाश करना होगा, उसके बदले आपको पांच हजार रुपए दिए जाएंगे। ये मासिक कार्यक्रम पीएम नरेंद्र मोदी के मन की बात की तर्ज पर शुरू होना है।

कोविड-19 संकट के बीच सीएम जयराम ठाकुर वर्चुअली (Virtually) प्रदेशवासियों के संपर्क में रहे और जनसमस्याओं का जानने का हरसंभव प्रयास करते रहे। इसी कड़ी को आगे भी जारी रखते हुए सीएम जयराम प्रदेशवासियों के लिए एक कार्यक्रम शुरू करना चाहते हैं। यह कार्यक्रम सोशल मीडिया, रेडियो व टेलीविजन के माध्यम से माह में एक बार प्रसारित होगा। कार्यक्रम में प्रदेशवासियों से जुड़ी बातों का जिक्र किया जाएगा। इस कार्यक्रम के लिए प्रदेश में आम नागरिक अपने सुझाव साझा कर सकते हैं। प्रदेशवासी राज्य में हुई घटनाओं, प्रेरणादायक कार्यों या हिमाचल सरकार के कार्यों एवं योजनाओं के संबंध में अपने सुझाव सांझा कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: सीएम जयराम ठाकुर का Kangra प्रवास कुछ घंटों बाद, कुछ ऐसा रहेगा नौ अगस्त तक का कार्यक्रम

कार्यक्रम के माध्यम से हर कोई सीएम तक अपने व्यक्तिगत विचार (Personal thoughts) पहुंचा सकता है। प्रदेश सरकार ने इस आनलाइन यानी वर्चुअल जनसंवाद कार्यक्रम के आकर्षक नाम के लिए प्रदेशवासियों से सुझाव आमंत्रित किए हैं। आकर्षक नाम सुझाने वाले प्रतिभागी को सीएम 5000 रुपए की राशि बतौर इनाम प्रदान करेंगे। सुझाव भेजने की अंतिम तिथि 15 अगस्त तय की गई है। तो आप हो जाएं तैयार, नाम सुझाएं और सीएम जयराम से इनाम पाएं।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है