Covid-19 Update

2,86,261
मामले (हिमाचल)
2,81,513
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,488,519
मामले (भारत)
553,690,634
मामले (दुनिया)

जयराम के सुनो बोल- टूट जाएगा भ्रम, दिल पर लगेगी चोट

बोले, बीजेपी-कांग्रेस की बारी वाला दौर हुआ खत्म

जयराम के सुनो बोल- टूट जाएगा भ्रम, दिल पर लगेगी चोट

- Advertisement -

मंडी। हिमाचल प्रदेश में इस बार एक बार कांग्रेस ( Congress) और एक बार बीजेपी ( BJP) की सरकार के बनने का भ्रम टूट जाएगा। इसके साथ ही जो लोग प्रदेश में आने वाले समय में अपनी सरकार बनाने का इंतजार कर रहे हैं उनके दिलों पर चोट लगने वाली है। यह बात सीएम जयराम ठाकुर( CM Jairam Thakur) ने बुधवार को अपने गृह क्षेत्र सराज के थुनाग में अपने एक दिवसीय प्रवास के दौरान एक जनसभा को संबोधित करते हुए कही। सराज युवा खेल एवं सांस्कृतिक उत्सव के समापन समारोह की अध्यक्षता करते हुए जयराम ने विपक्ष पर जमकर हमले बोले। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सरकार के साढ़े चार वर्षों के कार्यकाल में सरकार ने सभी वर्गों को राहत और सुविधा देने का कार्य किया है। लेकिन विपक्ष के लोगों को कुछ हुआ ही नहीं ऐसा बोलने की आदत पड़ गई है। उन्होंने कहा कि इसके साथ ही सरकार प्रदेश की महिलाओं के उत्थान के लिए वचनबद्ध है। जयराम ठाकुर ने विपक्ष पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश में आने वाले समय में सरकार में बदलाव नहीं होगा और बीजेपी ही आने वाले समय में अपनी सरकार फिर से बनाएगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अब एक बार बीजेपी एक बार कांग्रेस वाला रिवाज समाप्त हो जाएगा और कांग्रेसी अपनी बारी का इंतजार करते ही रह जाएंगे।

यह भी पढ़ें- सुन लो! हिमाचल में नहीं वीरभद्र सिंह का कोई भी विकास मॉडल

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि सराज में युवा खेल एवं सांस्कृतिक उत्सव को आयोजित करवाने का मुख्य उद्देश्य सराज के युवाओं, महिलाओं और अन्य लोगों को एकजुट करने का साधन साबित हुआ। जिसके चलते समस्त सराज में विभिन्न प्रतिस्पर्धाओं के माध्यम से लोगों ने एकजुटता की सीख ली। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में सराज हर क्षेत्र में शिखर की ओर अग्रसर है। उन्होंने कहा कि सराज के लोगों को जो सम्मान सीएम के रूप में मिला है उसे आने वाले समय में फिर से दोहराया जाएगा। सीएम ने कहा कि वे अब अपने गृह क्षेत्र के लोगों से ज्यादा नहीं मिल पाएंगे लेकिन प्रदेश में सरकार दोबारा बनाने पर वे हर पंचायत में जाकर जनता का आभार जरूर प्रकट करेंगे। इससे पूर्व अपने दौरे के दौरान सीएम जयराम ठाकुर ने थुनाग में रेशम बीज उत्पादन केंद्र व एचडीएफसी बैंक की शाखा का लोकार्पण किया। इसके उपरांत थुनाग में ही रेशम किसान मेले की अध्यक्षता करने के साथ ही सराज युवा खेल एवं सांस्कृतिक उत्सव का समापन भी किया। इस दौरान उनके साथ डॉक्टर साधना ठाकुर, डीसी मंडी अरिंदम चौधरी, एसपी मंडी शालिनी सहित भाजपा के पदाधिकारी व विभिन्न विभागों के अधिकारी भी मौजूद रहे। इस दौरान नाटी की प्रस्तुती भी महिला मंडलों के द्वारा आयोजित की गई। समारोह के अंत में सीएम ने विजेता और उपविजेता प्रतिभागियों को नकद पुरस्कार देकर सम्मानित भी किया गया।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page


- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है