Covid-19 Update

2,16,639
मामले (हिमाचल)
2,11,412
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,417,390
मामले (भारत)
228,533,587
मामले (दुनिया)

राठौर बोले, Health विभाग के लेन-देन के पीछे वाले लोगों के चेहरे से हटे नकाब

राठौर बोले, Health विभाग के लेन-देन के पीछे वाले लोगों के चेहरे से हटे नकाब

- Advertisement -

शिमला। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर (Congress president Kuldeep Rathore) का कहना है कि स्वास्थ्य विभाग (Health Department) में ऑडियो क्लिप सामने आने के बाद जो लेन.देने का मामला सामने आया है उसकी निष्पक्ष तरीके से जांच (Investigated in fair manner) होनी चाहिए और अगर इस मामले में और भी लोग शामिल है तो उनके चेहरे से भी नकाब हटाने चाहिए। उपकरणों की खरीददारी में जो घोटाले हो रहे है साथ ही स्वास्थ्य विभाग के निदेशक की गिरफ्तारी भी हुई है,इन सबके पीछे कौन हैए इसकी जांच होनी चाहिए। आने वाले दिनों में और बड़े घोटाले सामने आएंगे। उन्होंने कहा कि इस के पीछे बड़े नेताओं का हाथ हो सकता है,लिहाजा सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) को खुलकर इस मामले की जांच करवानी चाहिए। सीएम जयराम ठाकुर जिस तरह से जांच करवा रहे हैं, ऐसा लगता है कि वह किसी दबाव में हैं।

लाॅकडाउन का पालन सही ढंग से नहीं हो रहा

राठौर ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पूरे प्रदेश में लोगो को कोरोना की चेन तोड़ने के लिए जागरूक किया और काग्रेस पार्टी ने पूरे प्रदेश में मास्क और सेनिटाइजर बांटे। राठौर ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने प्रदेश सरकार के सामने कई मुद्दे उठाए लेकिन सरकार ने उनकी तरफ ध्यान ही नहीं दिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने सरकार से कहा था कि लाॅकडाउन (Lockdown) का पालन सही ढंग से नहीं हो रहा है। पैदल जा रहे मजदूरों के लिए संकट की घड़ी में मदद की जरूरत थीए लेकिन उनकी कोई मदद नहीं की गई। उन्होंने कहा कि अफरा.तफरी में जो निर्णय लिया गया वो गलत था। शुरुआती दौर में जो बाहर से आए थे उनको होम क्वारंटाइन करना गलत था। साथ ही क्वारंटाइन सेंटरों की हालत भी ठीक नहीं है। सरकार को वहां पर खाने.पीने की व्यवस्था ठीक करनी चाहिए।

किराये में बढ़ोतरी का कांग्रेस करेगी विरोध

सरकार ने पिछले दिनों एपीएल की सब्सिडी को खत्म करने का जो फैसला लिया है वह भी गलत है । आज सभी को राशन की जरूरत है, इस समय अगर सरकार बिजली के दाम बढ़ाती है तो कांग्रेस उसका पूरा विरोध करेगी । राठौर ने कहा कि सरकार को ट्रांसपोर्ट सिस्टम चलना चाहिए। साथ ही Bus किराये में बढ़ोतरी के बारे में भी सरकार सोच रही अगर सरकार ऐसा करती है तो कांग्रेस इसका विरोध करेगी। प्रदेश सरकार के पास पीपी किट,मास्क (Mask) के अलावा सुरक्षा उपकरणों की कमी है। इस समय सरकार को छोटे उद्योग को शुरू करने चाहिए पर सरकार की इसके लिए कोई नीति नही है। आने वाले दिनों में स्वास्थ्य केंद्रों की तरफ भी ध्यान देने की जरूत है। राठौर ने इससे पहले कोरोना वारियर्स को फूल देकर उनका मनोबल बढ़ाया।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है