Covid-19 Update

2, 85, 012
मामले (हिमाचल)
2, 80, 818
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,140,068
मामले (भारत)
528,280,106
मामले (दुनिया)

हिमाचल: कुलदीप राठौर के सामने भिड़ गए कांग्रेस कार्यकर्ता, जमकर हुआ हंगामा

कुलदीप राठौर ने जताई नाराजगी, कहा अनुशासनहीनता नहीं होगी बर्दाश्त

हिमाचल: कुलदीप राठौर के सामने भिड़ गए कांग्रेस कार्यकर्ता, जमकर हुआ हंगामा

- Advertisement -

बिलासपुर। हिमाचल में कांग्रेस (Himachal Congress) की अंतर्कलह एक बार फिर जगजाहिर हो गई है। हिमाचल के बिलासपुर जिला में एक बैठक के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर (Kuldeep Singh Rathore) के सामने ही आपस में भिड़ गए। कांग्रेस कार्यकर्ताओं (Congress Workers) की इस हरकत से कुलदीप राठौर खासे नाराज भी हुए। बता दें कि शनिवार को बिलासपुर के कांग्रेस भवन में कांग्रेस की जिला स्तरीय बैठक का आयोजन किया गया था। इस बैठक में मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में ही भिड़ गए। बताया जा रहा है कि बैठक में एक नेता ने अपने बयान में कुछ कहा तो दूसरी ओर कुछ कार्यकर्ताओं ने इसका विरोध (Clash) करना शुरू कर दिया। ऐसे में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की आपसी अंतर्कलह सबके सामने उजागर हो गई।

यह भी पढ़ें:कुलदीप राठौर बोले: बीजेपी सरकार समय रहते कदम उठाती, तो यूक्रेन में फंसे बच्चे घर में होते

शनिवार को बिलासपुर में आयोजित बैठक में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर सहित, पूर्व केंद्रीय मंत्री दीपा दास मुंशी भी मौजूद थी। सदर विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक बंबर ठाकुर अपना भाषण दे रहे थे। ऐसे में उनके भाषण का कुछ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध किया और आपस में ही भिड़ना शुरू कर दिया। कुलदीप सिंह राठौर ने भी इस मामले पर कड़ी नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि ऐसी अनुशासनहीनता बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

बैठक में कुलदीप राठौर ने सीएम जयराम को दी चेतावनी

बता दें कि बिलासपुर में आयोजित जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक में पहुंचे कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप राठौर ने सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) को तीखे शब्दों में चेतावनी दे डाली है। उन्होंने कहा कि सीएम जयराम अपने पांच साल के कार्यकाल में पांच बड़े और नए कार्य गिनवा दें। बीजेपी ने सिर्फ कांग्रेस कार्यकाल के हुए विकास कार्यों को अपना बताकर उद्घाटन किए है। अपना एक भी बड़ा और नया कार्य बीजेपी (BJP) का हिमाचल में नहीं है। बिलासपुर में चल रही कांग्रेस की बैठक में प्रदेशाध्यक्ष के साथ पहुंची पूर्व केंद्रीय मंत्री दीपा दास मुंशी ने कहा कि बीजेपी के राष्टीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के जिला में ही सुविधाओं का अभाव है। यहां की जनता अभी भी यहां के विकास कार्यों की राह ताक रहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी का डिजिटल सदस्यता अभियान भी शुरू हो गया है इसलिए इस कार्य मे ओर तेजी लाने की आवश्कता है। उन्होंने पार्टी में अधिक से अधिक सदस्य बनाये जाने पर जोर दिया।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है