Covid-19 Update

1,99,252
मामले (हिमाचल)
1,92,229
मरीज ठीक हुए
3,395
मौत
29,633,105
मामले (भारत)
177,469,183
मामले (दुनिया)
×

Corona को लेकर सीएम जयराम ठाकुर का बड़ा बयान-पढ़कर मिलेगी राहत

बोले-हिमाचल में पीक पर पहुंचा ग्राफ, मिल सकती है राहत

Corona को लेकर सीएम जयराम ठाकुर का बड़ा बयान-पढ़कर मिलेगी राहत

- Advertisement -

शिमला। लंबे अरसे से कोरोना (Corona) की मार झेल रहे हिमाचलवासियों को जल्द ही थोड़ी राहत मिल सकती है। कोरोना को लेकर सीएम जयराम ठाकुर (CM Jai Ram Thakur) ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हिमाचल में कोरोना का ग्राफ पीक पर पहुंच गया है। जल्द की कोरोना ग्राफ (Corona Graph) फ्लैट होगा और लोगों को संक्रमण से राहत मिल सकती है। उन्होंने लोगों से सावधानी और संयम बरतने का आह्वान किया है।

यह भी पढ़ें: Covid-19 मृत्यु दर में हो रही वृद्धि पर जयराम चिंतित, क्या बोले- जाने

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने सभी को धैर्य बरतने का संदेश दिया है। देश भर में संक्रमण की रफ्तार कम होना शुरू हो गई है। ऐसे में सावधानी बहुत जरूरी है। पीएम ने सभी राज्यों से अपील की है कि वैक्सीनेशन अभियान (Vaccination Campaign) में तेजी लाएं। सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी से कोरोना को लेकर सार्थक चर्चा हुई है। इसमें ज्यादा प्रभावित राज्यों के प्रतिनिधियों को तवज्जो दी गई है। सीएम ने कहा कि 18 से 44 वर्ष के लोगों के लिए अतिरिक्त वैक्सीन उपलब्ध करवाने की मांग की गई है। कोरोना कर्फ्यू (Corona Curfew) को लेकर उन्होंने कहा कि फिलहाल कर्फ्यू में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा।


बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से देश भर के राज्य और जिला अधिकारियों के साथ कोविड-19 प्रबंधन पर बातचीत की। पीएम ने अधिकारियों के साथ बातचीत करते हुए उनकी प्रतिबद्धता और समर्पण की सराहना की। उन्होंने स्थानीय कंटेनमेंट जोन, कोविड जांच में तेजी और लोगों को सही और पूरी जानकारी देने के महत्व पर बल दिया। सीएम ने शिमला से और डीसी कांगड़ा राकेश प्रजापति ने भी धर्मशाला से वर्चुअल माध्यम से वीडियो कॉन्फ्रेंस में भाग लिया। मुख्य सचिव अनिल खाची, अतिरिक्त मुख्य सचिव जेसी शर्मा, स्वास्थ्य सचिव अमिताभ अवस्थी, मिशन निदेशक राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन डॉ. निपुण जिंदल सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी इस अवसर पर सीएम के साथ शिमला में उपस्थित थे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है