Covid-19 Update

2, 85, 012
मामले (हिमाचल)
2, 80, 818
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,138,393
मामले (भारत)
527,842,668
मामले (दुनिया)

हिमाचल: गोविंद सागर झील में तैरता मिला महिला का शव, दो माह में तीसरी वारदात

ऊना के लठियानी स्थित गोबिंद सागर झील के घाट मिला शव, पुलिस जांच में जुटी

हिमाचल: गोविंद सागर झील में तैरता मिला महिला का शव, दो माह में तीसरी वारदात

- Advertisement -

ऊना। जिला ऊना (Una) के उपमंडल बंगाणा के लठियानी स्थित गोबिंद सागर झील (Gobind Sagar lake) के घाट पर 47 वर्षीय महिला का शव मिला है। मृतक महिला की पहचान हमीरपुर जिला के मैहरे निवासी सुषमा के रूप में की गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है। बताया जा रहा है कि सुषमा देवी करीब 11:00 बजे से ही घर में ताले आदि लगाकर निकल गई थी। गोविंद सागर झील के इसी घाट पर करीब 2 महीने में यह तीसरी वारदात सामने आई है। तीनों ही घटनाओं में हमीरपुर के इसी कस्बा के निवासी दो युवकों समेत एक महिला की मौत हो चुकी है।

यह भी पढ़ें:हिमाचल: माता पिता के साथ खेतों में गया पांच साल का बच्चा गोबिंदसागर झील में डूबा

मिली जानकारी के मुताबिक सुषमा का पति मैहरे बाजार में ही हैंडलूम की दुकान करता है। रोजमर्रा की तरह मंगलवार सुबह 9:00 बजे अपनी दुकान के लिए घर से निकला था। इसी बीच उसने दोपहर बाद अपनी पत्नी को दुकान पर ही खाना पहुंचाने के लिए फोन किया। कई बार फोन करने के बावजूद जब कोई रिस्पांस नहीं मिला तो अनूप कुमार ने घर जाकर देखा तो घर में ताले लटक रहे थे। आस पड़ोस में पूछताछ करने पर पता चला कि उसकी पत्नी सुषमा देवी करीब 11:00 बजे घर में ताले लगाकर कहीं चली गई थी।

यह भी पढ़ें:गोबिंदसागर में तैरती मिली युवक की गली-सड़ी लाश, शिनाख्त करना मुश्किल

खोजबीन शुरू करने पर रिश्तेदारों से ही उसे पता चला कि सुषमा देवी को लठियानी बाजार में देखा गया था। आनन-फानन में लठियानी पहुंचे परिजनों ने गोविंद सागर झील में ही तलाश करना उचित समझा, गोविंद सागर झील के किनारे पहुंचे सुषमा के परिजन उस वक्त हतप्रभ रह गए जब महिला का शव (Woman Dead Body) पानी में तैरते हुए दिखाई दिया। तुरंत मामले की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई।

यह भी पढ़ें:हिमाचलः बाइक समेत गोविंद सागर झील में गिरा युवक, अभी तक नहीं लगा कोई सुराग

ऐसा भी बताया जा रहा है कि मृतका लगातार सिर में दर्द रहने के चलते भी परेशान रहती थी। एएसपी परवीन धीमान का कहना है कि पुलिस ने घटना के संबंध में केस दर्ज किया हैए मामले की जांच शुरू कर दी गई है। मृतका के परिजनों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं वहीं इसके अतिरिक्त मृतका के मायके पक्ष और अन्य लोगों से भी वस्तुस्थिति का पता लगाया जा रहा है।

सुंदरनगर में 45 वर्षीय महिला ने लगाया फंदा

सुंदरनगर। जिला मंडी के सुंदरनगर में एक 45 वर्षीय महिला ने पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। महिला ने फंदा क्यों लगाया इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार शाम पुलिस थाना सुंदरनगर की टीम को सूचना मिली थी शहर के साथ लगतें तमरोह गांव में एक 45 वर्षीय महिला ने पेड़ से फंदा लगाकर जान दे दी है। जब पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की तो पाया कि महिला का शव पेड़ से लटका पड़ा है। बताया जा रहा है कि महिला का पति परश राम मेहनत मजदूरी करता है। महिला के दो बेटे और एक बेटी है बेटी की कुछ समय पहले ही शादी भी हो चुकी है। बताया जा रहा है कि महिला पिछले कुछ समय से मानसिक तौर से परेशान थी। महिला ने फंदा क्यों लगाया इस मामले में पुलिस गहनता से जांच कर रही है। उधर, डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने बताया कि महिला द्वारा फंदा लगाने का मामला सामने आया है वही पुलिस मामले में जांच कर रही है।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है