हिमाचल: व्यक्ति के पास मिली तीन किलो से अधिक चरस, अवैध शराब संग महिला धरी

आनी में एचआरटीसी की बस में 3.228 किलोग्राम चरस के साथ कुल्लू का व्यक्ति गिरफ्तार

हिमाचल: व्यक्ति के पास मिली तीन किलो से अधिक चरस, अवैध शराब संग महिला धरी

- Advertisement -

आनी। हिमाचल के कुल्लू जिला में पुलिस ने एचआरटीसी की बस (HRTC Bus) में सफर कर रहे एक व्यक्ति से 3.228 किलोग्राम चरस (Charas) बरामद की है। पुलिस को यह सफलता आनी में मिली है। नए साल के शुरुआत में ही पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन ब्रांच की टीम ने पुलिस उपमंडल आनी के अंतर्गत एचआरटीसी की बस में सफर कर रहे एक व्यक्ति से 3 किलो 228 ग्राम चरस बरामद करने में सफलता हासिल की है। डीएसपी आनी रविंद्र सिंह नेगी ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि चरस तस्कर की पहचान राकेश कुमार पुत्र बुद्धि सिंह निवासी डीम डाक घर जाओंए तहसील आनी जिला कुल्लू के रूप में हुई है।


यह भी पढ़ें: हिमाचल में यहां मिली नशे की खेप, 8 किलो से भी अधिक चरस के साथ एक गिरफ्तार

 

Mandi News Latest

 

उन्होंने बताया कि पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन ब्रांच की टीम के हेड कॉस्टेबल अनुपम कुमार और उनके सहयोगियों ने आनी के जाबो से रामपुर व्या बागीपुल-निरमण्ड होकर जा रही बस को रोका और चालक, परिचालक की मौजूदगी में बस में बैठी सवारियों और उनके सामान की तलाशी लेनी शुरू की। तभी पांच नंबर सीट पर बैठा राकेश कुमार कुछ घबराया हुआ प्रतीत हुआ तो उसके बैग की तलाशी ली गयी। बैग में से प्लास्टिक में लिपटी 3 किलो 228 ग्राम चरस बरामद की गई। पुलिस ने आरोपित राकेश कुमार को हिरासत में लेकर एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

महिला के कब्जा से 3 हजार मिली लीटर अवैध शराब बरामद

इसी तरह से मंडी (Mandi) जिला के सुंदरनगर में बीएसएल थाना पुलिस ने अपर बैहली पंचायत के मसोह गांव में एक सूचना के आधार पर छापामारी कर एक महिला के स्वामित्व में 3 हजार मिली लीटर अवैध शराब (Illegal liquor) बरामद की है। पुलिस ने मामले में आरोपी महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस दल एएसआई नीलम कुमार के नेतृत्व में अपर बैहली में गश्त पर था। इस दौरान पुलिस को सूचना मिली की क्षेत्र में एक महिला शराब का अवैध कारोबार करती है। जिस पर पुलिस ने महिला के ठिकाने पर छापामारी कर इसके पास से 3 हजार मिली लीटर अवैध शराब बरामद की है। पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले में गहनता से जांच की जा रही है। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने बताया पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हिमाचल प्रदेश आबकारी अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




×
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है