Covid-19 Update

2,16,430
मामले (हिमाचल)
2,11,215
मरीज ठीक हुए
3,631
मौत
33,380,438
मामले (भारत)
227,512,079
मामले (दुनिया)

इंतज़ार की घड़ियां खत्म, सामने आया Detective Boomrah का पहला लुक

इंतज़ार की घड़ियां खत्म, सामने आया Detective Boomrah का पहला लुक

- Advertisement -

डिटेक्टिव बूमराह (Detective Boomrah) के प्रशंसकों की इंतज़ार की घड़ियां खत्म हो चुकी हैं और पिछले एक वर्ष से भी अधिक समय से भारतीय दर्शकों के पसंदीदा रहे इस किरदार का पहला लुक अब सामने आ चुका है। डिटेक्टिव बूमराह के किरदार को जन्म देने वाले कहानीकार सुधांशु राय (Kahanikaar Sudhanshu Rai) ने अब इस जासूस के पहले लुक पर से पर्दा उठा दिया है। इस जाने-माने कहानीकार ने अपने यूट्यूब चैनल और फेसबुक पेज पर यह राज़ खोला जिसके बाद डिटेक्टिव बूमराह के प्रशंसकों से जबरदस्त उत्साही प्रतिक्रियाएं मिलनी शुरू हो गईं। लंबे लहरदार बालों वाले डिटेक्टिव बूमराह इस अवतार में शर्ट के ऊपर एक ओवरकोट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्टकर में जो माहौल दिखाई दे रहा है वह मिस्ट्री और हॉरर वाले उसी वातावरण से मिलता-जुलता है जिसमें डिटेक्टिव बूमराह अक्सर सक्रिय रहते हैं। अपने पूर्ववर्ती जासूसी किरदारों से एकदम जुदा हैं डिटेक्टिव बूमराह, जो ना हैट पहनते हैं, ना सिगार के धुंए उड़ाते दिखते हैं।

यह भी पढ़ें: ये क्या ! लड़की का हाथ बन गया केला, Photo देखकर चकरा जाएंगे आप

इस पोस्टर को भारत में ग्राफिक उपन्यासों (Graphic novels) के दिग्गज प्रकाशक कैंपफायर ने डिजाइन किया है जो कि अनेक कॉमिकॉन इंडिया पुरस्कार जीत चुके हैं।डिटेक्टिव बूमराह का सिद्धांत है ‘कुछ भी नामुमकिन नहीं होता’। पहले देखे गए जासूसी किरदारों से इतर, डिटेक्टिव बूमराह पैरानॉर्मल और यहां तक कि एलियंस से जुड़े मामलों की छानबीन की चुनौती को हाथों-हाथ लेने से नहीं घबराते। कहानीकार सुधांशु राय की हॉरर स्टोरी भानगढ़ में डिटेक्टिव बूमराह ने खुद को इस किले के रहस्यों के बीच पाया। इसके पूर्व, बूमराह ने एक कैसिनो में आने वाले लोगों के साथ मौत और रहस्य का खेल खेलने वाले एक शैतान का पर्दाफाश किया और कभी एक सीरियल किलर को धर दबोचा। डिटेक्टिव बूमराह की कुछ बेहद लोकप्रिय कहानियों में शामिल हैं द किलर, हॉरर ऑफ नुआंबी विलेज, द मिस्टिरियस मिसेज मैकबेथी और द डार्क हाउस आदि।

अपने इस प्रसिद्ध किरदार के पहले लुक का अनावरण करते हुए कहानीकार सुधांशु राय ने कहा, ”डिटेक्टिव बूमराह उन सभी जासूस किरदारों से काफ़ी अलग हैं जिनके बारे में आपने अभी तक जाना या सुना होगा। उनका लुक आधुनिक सिनेमा (Modern cinema) के दर्शकों की पसंद और रुचि के मुताबिक है। बूमराह के प्रशंसक काफी समय से उन्हें देखने की मांग कर रहे थे। यह मेरा बूमराह के प्रशंसकों के लिए उपहार है।” कहानीकार सुधांशु राय अपने इस किरदार को अब बड़े पर्दे के साथ-साथ कुछ प्रमुख ओटीटी प्लैटफार्मों पर उतारने की भी तैयारी कर रहे हैं और बहुत मुमकिन है कि डिटेक्टिव बूमराह जल्दी ही किसी दिलचस्पक वेब सीरीज़ में दर्शकों के सामने आएं। इस संदर्भ में सुधांशु जल्द ही कुछ प्रमुख ओटीटी प्लैटफ़ार्म जैसे नेट्फ़्लिक्स, अमेजन प्राइम, डिज्नी हॉटस्टार आदि से बातचीत शुरू करेंगे। डिटेक्टिव बूमराह के रूप-रंग और अंदाज़ को पेश करने वाला पहला वीडियो भी जल्द दर्शकों के सामने आने जा रहा है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group…

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है