Covid-19 Update

59,065
मामले (हिमाचल)
57,507
मरीज ठीक हुए
984
मौत
11,210,799
मामले (भारत)
117,078,869
मामले (दुनिया)

Bigg Boss 14 : फिनाले से पहले घर से बाहर हुईं देवोलीना, एजाज खान की प्रॉक्सी बन कर आई थीं

सलमान खान ने वीकेंड का वार पर किया एविक्शन

Bigg Boss 14 : फिनाले से पहले घर से बाहर हुईं देवोलीना, एजाज खान की प्रॉक्सी बन कर आई थीं

- Advertisement -

मुंबई। बिग बॉस के 14 वें सीजन में कुछ अलग ही खेल चल रहा है। कभी चैलेंजर्स को बुला लिया जाता है कभी कंटेस्टेंट के घरवालों को और फिर किसी को कभी भी बाहर कर दिया जाता है और किसी को भी अंदर बुला लिया जाता है। पहले अभिनव शुक्ला घर से बाहर गए तो लोगों को काफी शॉक लगा था अब एक्टर एजाज खान (Ejaz Khan) की प्रॉक्सी बन कर बिग बॉस में एंट्री लेने वालीं देवोलीना एविक्ट (Evict) हो गई हैं जिससे उनके फैंस को भी बड़ा झटका लगा है।

यह भी पढ़ें: अब कंगना रनौत को MP पुलिस ने दी सुरक्षा, कांग्रेस नेताओं ने दी थी शूटिंग रोकने की धमकी

देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) का सफर अब खत्म हो गया है। देवोलीना का जाना इसलिए ज्यादा मायने रखता है क्योंकि उन्हीं के गेम पर एजाज खान की किस्मत टिकी हुई थी। अपने काम की वजह से शो से ब्रेक लेने वाले एजाज खान को देवोलीना सपोर्ट करने आई थीं। उन्होंने बतौर प्रॉक्सी एजाज के लिए खेलना शुरू भी कर दिया था, लेकिन पूरे गेम के दौरान एजाज वाला जुनून मिसिंग रहा। इस वजह से फिनाले से ठीक पहले देवोलीना को बेघर कर दिया गया। मतलब अब साफ है कि एजाज खान की वापस आने की तमाम अटकलों पर विराम लग चुका है।

देवोलीना की एविक्शन की खबर एक वेब पोर्टल ने शेयर की है। बताया गया है कि कम वोट्स की वजह से सलमान खान (Salman Khan) ने वीकेंड का वार पर देवोलीना का बाहर का रास्ता दिखा दिया। सीजन 14 में एजाज खान को काफी मजबूत कंटेस्टेंट के रूप में देखा गया था। उनके बेहतरीन गेम की वजह से उन्होंने कई टास्क भी जीते थे और कई मौकों पर इंप्रेस भी किया, लेकिन देवोलीना की कमजोर परफॉर्मेंस का असर अब सीधे एजाज के गेम पर पड़ चुका है। इस एविक्शन पर अभी तक एजाज की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है। इनके अलावा निक्की तंबोली और राखी सावंत पहले ही फाइनल में जगह बना चुकी हैं। वहीं रुबीना, राहुल और अली के बीच फिनाले पहुंचने की जंग अभी भी जारी है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है