Covid-19 Update

2, 52, 042
मामले (हिमाचल)
2, 33, 188
मरीज ठीक हुए
3892*
मौत
38,218,773
मामले (भारत)
339,486,288
मामले (दुनिया)

डॉ. राजेश ने जन्मदिन पर एक्स सर्विसमैन लीग को दिया 1 लाख रुपये का चेक

मेहनत की कमाई को अच्छे कार्य में लगाने की कही बात

डॉ. राजेश ने जन्मदिन पर एक्स सर्विसमैन लीग को दिया 1 लाख रुपये का चेक

- Advertisement -

धर्मशाला। कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता एवं प्रोफेशनल कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजेश शर्मा ने बुधवार को अपने जन्मदिवस पर इंडियन एक्स सर्विसमैन लीग को एक लाख एक रुपये का चेक भेंट किया है। उन्होंने कहा कि हिमाचल देवभूमि है और देवभूमि के पूर्व सैनिकों के कारण ही भारत देश आजाद व सुरक्षित है। डॉक्टर राजेश शर्मा ने कहा कि उनकी मेहनत की कमाई अच्छे कार्य में लगे, इसके लिए उन्होंने एक लाख एक रुपये पूर्व सैनिकों के लिए डोनेट किया है।

यह भी पढ़ें: World AIDS Day 2021: हिमाचल में एड्स रोगी घटे, नेशनल औसत से कम मामले दर्ज

डॉक्टर शर्मा ने कहा कि जनता ने उन्हें मान-सम्मान और संसाधन दिया है। ऐसे में पूर्व सैनिक और उनके आश्रितों को अधिक से अधिक सुविधाएं मिल सकें इसके लिए उन्होंने यह प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि पार्टी कर पैसे को उड़ाने की बजाय उन्होंने सामाजिक कार्य में अपनी मेहनत की कमाई लगाने का निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि वह अपने साथ अपने बेटे और बेटी को इसलिए लाए हैं ताकि वह भी हमेशा सामाजिक कार्य के लिए दान करने का जज्बा रखें। डॉ. शर्मा ने कहा कि उनके पिता बड़े दानी थे और समाजसेवा का भाव उनको उनके पिता से ही मिला है।

वहीं, इंडियन एक्स सर्विसमैन लीग के महासचिव कर्नल वाईएस राणा ने कहा कि जब उन्हें पता चला कि डॉ. राजेश एक्स सर्विसमैन लीग को पूर्व सैनिक परिवारों के कल्याण के लिए कुछ दान देना चाहते हैं तो उन्हें बहुत खुशी हुई। पूर्व सैनिकों के प्रति ऐसी सोच रखने के लिए उन्होंने राजेश शर्मा का आभार जताया। उन्होंने कहा कि यह राशि पूर्व सैनिकों और उनकी वीरांगनाओं के सहयोग के लिए खर्च की जाएगी। उन्होंने कहा कि डॉ. राजेश ऐसे ही भविष्य में दान करते रहें और जरूरतमंद लोगों का सहयोग करते रहें यही समाज के लिए बड़ी प्रेरणा है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है