जयराम ठाकुर के गृह जिला में ओपीएस का महा जश्न मनाएंगे कर्मचारी

सीएम ने मंडी में कार्यक्रम करने के दिए हैं संकेत, कांग्रेस का केंद्रीय नेतृत्व भी हो सकता शामिल

जयराम ठाकुर के गृह जिला में ओपीएस का महा जश्न मनाएंगे कर्मचारी

- Advertisement -

मंडी। हिमाचल प्रदेश में पुरानी पेंशन बहाल (Old Pension Restored) हो गई है और अब इस फैसले का एक महा जश्न पूर्व सीएम जयराम ठाकुर के गृह जिला मंडी में मनाया जाएगा, जिसके लिए सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने संकेत दे दिए हैं। सरकार के प्रति इस आभार समारोह में प्रदेश के एक लाख के करीब कर्मचारी शरीक होंगे, जिसमें कांग्रेस का केंद्रीय नेतृत्व भी मौजूद रहेगा। यह जानकारी शनिवार को मंडी पहुंचे न्यू पेंशन स्कीम कर्मचारी महासंघ (New Pension Scheme Employees Federation) के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप ठाकुर ने पत्रकारों से अनौपचारिक वार्ता के दौरान दी। उन्होंने बताया कि जब कर्मचारियों ने सीएम से उनके आभार में एक बड़ा कार्यक्रम करने की बात कही तो सीएम सुखविंदर सिह सुक्खू ने इस कार्यकम को मंडी (Mandi) में आयोजित करने का सुझाव दिया। जिस पर कर्मचारी महासंघ एक दो दिनों में बैठक कर इस महाजश्न के कार्यक्रम की अंतिम रूपरेखा तैयार करेगा।

यह भी पढ़े:सुक्खू सरकार का एक और तोहफा: निराश्रितों को हर साल मिलेगा 10 हजार परिधान भत्ता

इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस सरकार के सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू (CM Sukhwinder Singh Sukhu) प्रदेश में नायक की तरह फैसले ले रहे हैं जिसका ताजा उदाहरण प्रदेश सरकार (Himachal Govt) का पहली ही कैबिनेट में पूरानी पेंशन बहाली है। जिससे प्रदेश के लाखों कर्मचारियों को लाभ मिला है। उन्होंने बताया कि कर्मचारियों की पुरानी पेंशन की मांग में कांग्रेस के केंद्रीय नेतृत्व से राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने भी अपना समर्थन कर्मचारियों को दिया जिसके बाद प्रदेश में होने वाले एक बड़े आभार कार्यक्रम में उन्हें भी आमंत्रित किया जाएगा।

New-Pension-Scheme-Employee

New-Pension-Scheme-Employee

इससे पूर्व अपने गृह जिला पहुंचे पुरानी पेंशन बहाली के नायक प्रदीप ठाकुर (Pradeep Thakur) का मंडी में कर्मचारियों के द्वारा गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया। इसके साथ ही ढोल नगाड़ों की थाप पर पुरानी पेंशन की खुशी में कर्मचारी नाचते भी नजर आए। कर्मचारियों ने पड्डल से सेरी मंच तक प्रदीप ठाकुर व अन्य कर्मचारी नेताओं को अपने कंधों पर उठा लिया जिसके बाद शहर के सेरी मंच पर एक आभार कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान कर्मचारियों ने पटाखे फोड़ कर और लड्डू बांट कर पुरानी पेंशन मिलने की खुशी को सभी के साथ सांझा भी किया।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है