Covid-19 Update

3,09, 058
मामले (हिमाचल)
302, 833
मरीज ठीक हुए
4168
मौत
44,314,618
मामले (भारत)
599,293,153
मामले (दुनिया)

एक ही अकाउंट से जुड़े पांच अलग प्रोफाइल रखने के तरीके का परीक्षण कर रहा फेसबुक

कुछ ही टैप में अपने अलग-अलग प्रोफाइल के बीच स्विच करने में सक्षम होंगे

एक ही अकाउंट से जुड़े पांच अलग प्रोफाइल रखने के तरीके का परीक्षण कर रहा फेसबुक

- Advertisement -

सैन फ्रांसिस्को। टेक दिग्गज मेटा ने पुष्टि की है कि यह यूजर्स के लिए एक ही खाते से जुड़े पांच अलग-अलग प्रोफाइल रखने के तरीके का परीक्षण कर रहा है। टेकक्रंच की रिपोर्ट के अनुसार, प्लेटफॉर्म ने कहा कि परीक्षण यूजर्स को उन विशिष्ट समूहों को अलग-अलग प्रोफाइल समर्पित करने की अनुमति देता है, जैसे कि एक समर्पित फेसबुक फीड उनके दोस्तों के लिए और दूसरा सिर्फ उनके सहकर्मियों के लिए जिनसे वे जुड़ना चाहते हैं। उपयोगकर्ता, जो परीक्षण का हिस्सा हैं, कुछ ही टैप में अपने अलग-अलग प्रोफाइल के बीच स्विच करने में सक्षम होंगे।

यह भी पढ़ें- गारंटी-वारंटी वाले सामान की बदली करने में दुकानदार करे आना-कानी तो करें यें

एक प्रवक्ता लियोनार्ड लैम ने एक ईमेल में वेबसाइट के हवाले से कहा, “लोगों को रुचियों और रिश्तों के आधार पर अपने अनुभव को तैयार करने में मदद करने के लिए, हम लोगों के लिए एक से अधिक प्रोफाइल को एक फेसबुक अकाउंट से जोड़ने के तरीके का परीक्षण कर रहे हैं।”लैम ने कहा, “जो कोई भी फेसबुक का उपयोग करता है उसे हमारे नियमों का पालन करना जारी रखना चाहिए। अतिरिक्त प्रोफाइल में किसी व्यक्ति का वास्तविक नाम शामिल करने की आवश्यकता नहीं है, क्योंकि उपयोगकर्ता किसी भी प्रोफाइल नाम और उपयोगकर्ता नाम का चयन करने में सक्षम होंगे, जब तक कि यह अद्वितीय है और किसी संख्या या विशेष वर्णों का उपयोग नहीं करता है। फेसबुक ने कहा कि लोगों के मुख्य प्रोफाइल को अभी भी उस नाम का इस्तेमाल करना चाहिए जो वे रोजमर्रा की जिंदगी में इस्तेमाल करते हैं।

कंपनी ने कहा कि अतिरिक्त प्रोफाइल अभी भी उसकी नीतियों के अधीन हैं और वे आपकी पहचान को गलत तरीके से प्रस्तुत नहीं कर सकते हैं या दूसरों का प्रतिरूपण नहीं कर सकते हैं। यदि आपको किसी अतिरिक्त प्रोफाइल पर उल्लंघन प्राप्त होता है, तो यह आपके खाते को समग्र रूप से प्रभावित करेगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि फेसबुक ने कहा कि यह नियम लोगों को कई प्रोफाइल में अपने प्लेटफॉर्म का दुरुपयोग करने से रोकने में मदद करेगा।

–आईएएनएस

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है