Covid-19 Update

2,06,027
मामले (हिमाचल)
2,01,270
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,655,824
मामले (भारत)
198,557,259
मामले (दुनिया)
×

ऊना में दो परिवारों में हुई हाथापाई, गाली-गलौज के साथ लोहे की रॉड से किए वार

पुलिस ने क्रॉस एफआईआर दर्ज करते हुए शुरू की मामले की जांच

ऊना में दो परिवारों में हुई हाथापाई, गाली-गलौज के साथ लोहे की रॉड से किए वार

- Advertisement -

ऊना। गगरेट उपमंडल के तहत पड़ते संघनई गांव में दो गुटों के बीच खूनी संघर्ष का मामला सामने आया है, जिसमें करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं। घायलों को उपचार और मेडिकल के लिए अस्पताल ले जाया गया है। वहीं, पुलिस ने दोनों गुटों की शिकायत के आधार पर क्रॉस एफआईआर (Cross FIR) दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक पुलिस को दी शिकायत (Complaint) में संघनई गांव के निवासी हरजीत सिंह ने बताया कि वह राजमिस्त्री का काम करता है। गुरुवार देर शाम जब अपने वह घर जा रहा था तो उसी वक्त रास्ते में उसे गोजू नाम का एक व्यक्ति मिला जिससे उसने भवन निर्माण की मजदूरी के पैसे लेने थे। हरजीत और गोजू में बातचीत होने के बाद जब हरजीत अपने घर की तरफ बढ़ने लगा तो उसी समय वहां मौजूद इसी गांव के निवासी बादल कुमार पुत्र रमेश कुमार ने उसका रास्ता रोक कर उसके मुंह पर मुक्का मार दिया।

यह भी पढ़ें:  Himachal के ऊना में ट्रक की चपेट में आया बाइक सवार, मौके पर गई जान

बादल कुमार ने उसे गालियां भी देना शुरू कर दिया जबकि उसी दौरान बादल के साथ मौजूद विक्की ने लोहे की रॉड से उस पर वार कर दिया। हरजीत के चिल्लाने की आवाज सुनकर जो उसका भाई प्रेमचंद और मां घटनास्थल की ओर भागे तो बादल के परिवार के लोग भी मौके पर आ गए। जिनमें उसका पिता रमेश कुमार, भाई संजय कुमार और सूरज नाम का एक अन्य युवक भी शामिल था। सभी लोगों ने मिलकर हरजीत और प्रेमचंद के साथ बुरी तरह मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान जब बेटों को बचाने के लिए उनकी मां ने बीच-बचाव का प्रयास किया तो उसके साथ भी धक्का-मुक्की की गई। हरजीत का आरोप है कि हमलावरों ने उन्हें जान से मारने की धमकियां भी दी हैं।


यह भी पढ़ें: हिमाचल में नाबालिग से दुष्कर्म, शादी का झांसा देकर पंजाब पहुंचा दी पीड़िता

उधर, दूसरे पक्ष से पुलिस को दी शिकायत में बादल कुमार पुत्र रमेश कुमार ने बताया कि गुरुवार रात जब वह अपनी चिकन शॉप (Chicken Shop) बंद करके बाहर खड़ा था तो उसी वक्त हरजीत सिंह मौके पर आ गया और वहां पर मौजूद विवेक कुमार उर्फ गोजू के साथ भवन निर्माण की मजदूरी को लेकर बातचीत करने लगा। दोनों की बातचीत खत्म होने के बाद हरजीत सिंह ने उसे बिना कारण गालियां निकालनी शुरू कर दी। बादल ने कहा कि वह मौके से अपने घर चला गया, लेकिन कुछ देर के बाद हरजीत सिंह अपने भाई प्रेम कुमार को साथ लेकर उनके घर आ धमका और गाली-गलौज करने लगा। जब बादल के माता-पिता ने हरजीत और प्रेम कुमार को समझाने का प्रयास किया तो दोनों मारपीट पर उतारू हो गए। इस दौरान उन्होंने बादल, उसके भाई संजय, माता-पिता और एक अन्य युवक साहिल के साथ ही मारपीट की।

डीएसपी अंब सृष्टि पांडे ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि पुलिस ने घटना के संबंध में क्रॉस केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। जल्द ही दोनों पक्षों को घटना की जांच के लिए थाना में तलब किया जाएगा। दोनों पक्षों के मेडिकल भी करवाए जा रहे हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है