×

फिल्मफेयर ने इरफान खान को दिया स्पेशल अवॉर्ड, स्टेज पर फूट-फूट कर रोए बाबिल

सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है अवॉर्ड शो का वीडियो

फिल्मफेयर ने इरफान खान को दिया स्पेशल अवॉर्ड, स्टेज पर फूट-फूट कर रोए बाबिल

- Advertisement -

मुंबई। दिवंगत एक्टर इरफान खान (Irfan Khan) पिछले साल दुनिया को अलविदा कह गए, लेकिन अभी भी बॉलीवुड इस दिग्गज अभिनेता को भूला नहीं है। आज भी इस महान कलाकार को याद किया जाता है। हाल में फिल्मफेयर (Film fare) की तरफ से इरफान खान को खास ट्रिब्यूट दिया गया और उन्हें स्पेशल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। इरफान के बेटे बाबिल ने ये अवॉर्ड स्वीकार किया। इस अवॉर्ड शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो काफी इमोशन है और बाबिल इसमें फूट-फूट कर रो रहे हैं।


यह भी पढ़ें: Roadies Fame साकिब खान ने शोबिज की दुनिया को कहा अलविदा, बोले – भटक रहा था

स्टेज पर होस्ट की भूमिका निभा रहे राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना, इरफान के लिए खूबसूरत शब्दों का इस्तेमाल करते हैं और भारतीय सिनेमा (Indian cinema) में उनके योगदान का बखान करते हैं तो बाबिल काफी इमोशनल नजर आते हैं। जब बाबिल को स्टेज पर वो खास अवॉर्ड लेने के लिए बुलाया जाता है, तब भी वह सिर्फ इतना कह पाते हैं कि वह अपने पिता का सिर गर्व से ऊंचा करेंगे और इंडियन सिनेमा को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाएंगे। इससे पहले भी बाबिल को कई मौकों पर इमोशनल देखा गया है। बाबिल पुरानी तस्वीरों के जरिए अपने पिता को मिस करते हैं।

गौर हो कि इरफान खान का पिछले साल 29 अप्रैल को कैंसर की वजह से निधन हो गया था। एक्टर लंबे समय से बीमार चल रहे थे और उनका इलाज भी जारी था, लेकिन अंत में वहजिंदगी की जंग हार गए। इरफान खान ने ‘मकबूल’, ‘रोग’, ‘लाइफ इन अ मेट्रो’, ‘पान सिंह तोमर’, ‘द लंचबाक्‍स’ , ‘हिंदी मीडियम’ जैसी कई शानदार फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाया था। इरफान हॉलीवुड में भी एक खूब नाम कमाया। उन्होंने ए माइटी हार्ट, स्लमडॉग मिलियनेयर, लाइफ ऑफ़ पाई और द अमेजिंग स्पाइडर मैन फिल्मों मे भी काम किया।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है