×

Roadies Fame साकिब खान ने शोबिज की दुनिया को कहा अलविदा, बोले – भटक रहा था

इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर कर लिखा लंबा-चौड़ा पोस्ट

Roadies Fame साकिब खान ने शोबिज की दुनिया को कहा अलविदा,  बोले – भटक रहा था

- Advertisement -

बॉलीवुड और टीवी की दुनिया में ऐसे कई सितारे हैं जो निजी कारणों की वजह से शोबिज की दुनिया से दूर चले जाते हैं। हाल में जो सुर्खियों में रहे वो थे दंगल गर्ल जायरा वसीम और एक्ट्रेस सना खान। इन दोनों ने इस्लाम का हवाला देते हुए अभिनय की दुनिया को छोड़ दिया था। अब इस कड़ी में एक और नाम जुड़ गया है वो नाम है टीवी एक्टर साकिब खान (Actor Saqib Khan) का। साकिब ने भी धर्म का हवाला देते हुए एक्टिंग की दुनिया को छोड़ने की घोषणा की है। साकिब खान रियलिटी शो रोडीज (Roadies) का हिस्सा रह चुके हैं और इसके बाद से उनका काफी नाम बना था।


यह भी पढ़ें: सिंगर सोना मोहपात्रा ने अनु मलिक को कहा “दरिंदा”, एक्ट्रेस रेखा को लेकर भी कही बड़ी बात

साकिब खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की है। फोटो के साथ उन्होंने लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट में साकिब खान ने बताया है कि वह भटक रहे थे और अपने धर्म के सिद्धांतों के खिलाफ जा रहे थे। वह भविष्य में मॉडलिंग या अभिनय नहीं करेंगे। उन्होंने फैंस को यह भी बताया कि उनके पास ढेर सारे कई प्रोजेक्ट्स थे, लेकिन भगवान के पास उनके लिए अन्य योजनाएं थीं।

यहां देखिए साकिब की पूरी पोस्ट – 

साकिब खान ने लिखा, ‘असलामलेकुम भाइयो और बहनों, आशा है कि आप सभी अच्छा कर रहे होंगे। आज की पोस्ट अभिनय की दुनिया को छोड़ने की घोषणा से संबंधित है। मैं भविष्य में कोई मॉडलिंग और एक्टिंग नहीं करूंगा। ऐसा नहीं है कि काम नहीं था कि मेरे पास या मैंने छोड़ दिया !! मेरे पास अच्छे प्रोजेक्ट थे। बस अल्लाह की मर्जी नहीं थी। जरूर कुछ अच्छा और बेहतर अल्लाह ने सोचा होगा मेरे लिए, इंशा अल्लाह। वह सबसे बेहतर योजना बनाने वाले हैं।’ साकिब खान ने पोस्ट में बताया है कि कैसे उन्होंने मुंबई में लोगों को जीवित रहने के लिए संघर्ष करते देखा है, लेकिन उन्होंने एक वर्ष के भीतर ही बड़ी संख्या में फैंस और प्रसिद्धि हासिल कर ली थी। उन्होंने कहा ‘मैं नमाज पढ़ता था और दुआ करता था लेकिन मैंने पाया कि मुझे ‘सुकून’ और ईश्वर के प्रति मेरी जवाबदेही में कमी थी। तो अब मैं पूरी तरह से अल्लाह के सामने आत्मसमर्पण कर रहा हूं। वो सुकून जिसकी मुझे तलाश थी, वो तो मेरे सामने था, मेरी किताब में (हमारी पवित्र किताब कुरान)।’ अभिनेता ने आगे लिखा, ‘मैं सर्वशक्तिमान अल्लाह का शुक्रगुजार हूं कि उसने मुझे पश्चाताप का मौका दिया और मुझे पूरे दिल से स्वीकार किया क्योंकि मैं अपनी जिंदगी में चमत्कार देख रहा हूं। मैंने अपनी पवित्र पुस्तक कुरान को दिल से पढ़ते हुए बहुत शांति और राहत की सांस ली।’ साकिब खान ने लिखा है, ‘ऐसा बिल्कुल भी नहीं है कि 100 चूहे खाके बिल्ली हज को चली, लेकिन हर किसी का हज कबूल नहीं होता।’

यहां देखिए साकिब का वीडियो – 

यह भी पढ़ें: इस फिल्म को देखने के बाद आमिर खान के फैन हो गए थे आयरन मैन रॉबर्ट डावनी जूनियर

इसके अलावा भी साकिब खान ने अपने पोस्ट और भी ढेर सारी बातें लिखी हैं और उन्होंने अपने फैंस के लिए एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वो नमाज के बारे में बता रहे हैं। एक्टर के कई फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स उनके पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। काफी लोग उनके इस फैसले का समर्थन कर रहे हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है