Covid-19 Update

2,86,414
मामले (हिमाचल)
2,81,601
मरीज ठीक हुए
4122
मौत
43,502,429
मामले (भारत)
554,235,320
मामले (दुनिया)

हिमाचल में आग का तांडवः अर्की में कमरे का सामान जला और सरकाघाट में मकान

हिमाचल में बढञने लगी है आग लगने की घटनाएं

हिमाचल में आग का तांडवः अर्की में कमरे का सामान जला और सरकाघाट में मकान

- Advertisement -

हिमाचल में एक के बाद एक करके आग लगने की घटनाएं हो रही है। सोलन के अर्की व मंडी के सरकाघाट में भी मकानों में आग लगी है। सोलन जिला की नगर पंचायत अर्की के वार्ड नंबर- 5 में सोमवार सुबह एक मकान में आग लग गई। गनीमत यह रही कि आग उस कमरे में लगी, जहां कोई सो नहीं रहा था। फायर ब्रिगेड और स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक कमरे में रखा सारा सामान जलकर राख हो चुका था। फायर ब्रिगेड अर्की के प्रभारी राजेंद्र ठाकुर ने बताया कि उन्हें सुबह शिव मंदिर के समीप महेश गुप्ता के मकान के एक कमरे में आग लगने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम तुरंत ही घटनास्थल पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया। आग से करीब 50 हजार का नुकसान आंका गया है, जबकि इससे कहीं ज्यादा संपत्ति को बचा लिया गया। उन्होंने बताया कि आग लगने का कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

यह भी पढ़ें- दादी को बीड़ी पीते और पिता को शराब पीते देखा, नशे की आदी हो गई 13 साल की बालिका

उधर जिला मंडी के उपमंडल मुख्यालय सरकाघाट से दो किलोमीटर की दूरी पर बरछवाड़ पंचायत में एक चार कमरों के दोमंजिला मकान में आग लग गई। अग्निकांड में मकान में जलकर राख हो गया। देर रात करीब साढ़े 11 बजे पेट्रोल पंप के ऊपर की ओर स्थित प्रीतो देवी पत्नी प्रेम सिंह के मकान की दूसरी मंजिल से आग की लपटें निकली और मकान जलने लगा। घर के लोग शोर सुनकर जब वे बाहर निकले तो उनके मकान की ऊपरी मंजिल में आ लगी थी। आसपास को लोगों ने आग पर काबू पाने का प्रयासकिया लेकिन देखते ही देखते घर की ऊपरी मंजिल जलकर राख हो गई। इसी बीच फायर ब्रिगेड की गाड़ी भी घटनास्थल पर पहुंच गई और फायर ब्रिगेड कर्मियों ने आग पर काबू पाया।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है