Covid-19 Update

2,21,203
मामले (हिमाचल)
2,16,124
मरीज ठीक हुए
3,701
मौत
34,043,758
मामले (भारत)
240,610,733
मामले (दुनिया)

Himachal: तीन बैंक कर्मियों सहित पांच लोगों की सड़क हादसे में गई जान, दो घायल

कांगड़ा में ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, खरगोन में कार पुलिस से टकराई

Himachal: तीन बैंक कर्मियों सहित पांच लोगों की सड़क हादसे में गई जान, दो घायल

- Advertisement -

कांगड़ा/शिमला। हिमाचल के कांगड़ा (Kangra) जिला में एक ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक पर सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों बाइक सवार जम्मू (Jammu) के रहने वाले थे। वहीं एक अन्य सड़क हादसा मध्य प्रदेश के खरगोन में हुआ है। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है। जिसमें दो लोग हिमाचल के रहने वाले थे। यह दोनों की बैंक के कर्मचारी थे। हादसा बीती आधी रात को पेश आया। पुलिस ने दोनों मामलों में केस दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें:हिमाचल: शादी से लौट रहे लोगों की कार खाई में गिरी, एक की गई जान; दूसरा गंभीर घायल

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के तहत मीलवां में ट्रक व बाइक (Truck and Bike) के बीच भीषण टक्कर हो गई। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि जम्मू कश्मीर के कठुआ के दो गुज्जर समुदाय के लोग बाइक पर सवार होकर पठानकोट से मुकेरिया की तरफ जा रहे थे। इस बीच जब वह मीलवां पहुंचे तो एक ट्रक ने उन्हें पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिससे दोनों की मौत हो गई। मृतक व्यक्तियों की पहचान जम्मू निवासी अल्ताफ हुसैन (24) पुत्र मोहम्मद दालमीर व यास दीन (14) पुत्र युमन के रूप में हुई है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के इंचार्ज रूप सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

 

पुलिया से टकराई कार, तीन बैंक कर्मचारियों की मौत

वहीं दूसरा हादसा मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में हुआ है। यहां महू-मंडलेश्वर रोड पर जाम गेट के घाट के पास एक अनियंत्रित कार सड़क किनारे पुलिया से टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि इसमें तीन लोगों की जान चली गई। वहीं इस हादसे में दो लोग घायल हुए हैं। जिन्हें इंदौर रैफर किया गया है। जिन तीन लोगों की मौत हुई है वह सभी भारतीय स्टेट बैंक के कर्मचारी थे और उनमें दो हिमाचल के रहने वाले थे।

यह भी पढ़ें:हिमाचल: खाई में गिरी कार, एक की गई जान, दुकान के बाहर हवा में लटकी गाड़ी

हादसे में मृतक व्यक्तियों की पहचान अक्षित पुत्र रमेश गौतम आलमपुर तहसील जयसिंहपुर जिला कांगड़ा हिमाचल प्रदेश, 26 वर्षीय सूरज पुत्र पवन राजपूत निवासी चपरू, रायपुर, तहसील भट्टियान, हिमाचल प्रदेश और विपिन पुत्र प्रेमचंद्र पटियाला पंजाब के रूप में हुई है। इसके अलावा घायल अभिनव पुत्र सुरेश व एक अन्य को इंदौर रेफर किया है। मंडलेश्वर पुलिस थाने से प्राप्त जानकारी के अनुसार पांच व्यक्ति रात्रि डेढ़ से दो बजे के बीच मंडलेश्वर से इंदौर जा रहे थे। दुर्घटना कैसे हुई इस बात की जानकारी नही मिल पाई है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए Subscribe करें हिमाचल अभी अभी का Telegram Channel…

 

 

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है