Covid-19 Update

3,05, 383
मामले (हिमाचल)
2,96, 287
मरीज ठीक हुए
4157
मौत
44,170,795
मामले (भारत)
590,362,339
मामले (दुनिया)

हिमाचल: करसोग के पूर्व विधायक मस्त राम ने की आत्महत्या, होटल के कमरे में फंदे पर झूलता मिला शव

सुंदरनगर के एक होटल में की आत्महत्या, आत्महत्या से पहले लिखा सुसाइड नोट

हिमाचल: करसोग के पूर्व विधायक मस्त राम ने की आत्महत्या, होटल के कमरे में फंदे पर झूलता मिला शव

- Advertisement -

मंडी। हिमाचल के मंडी जिला में करसोग (Karsog) के एक पूर्व विधायक ने फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली है। पूर्व विधायक मस्त राम (Former MLA Mast Ram) ने सुंदरनगर में एक होटल (Hotel) के कमरे में आत्महत्या की है। फंदा लगाने से पहले पूर्व विधायक ने एक सुसाइड नोट भी लिखा है। जिसमें उन्होंने अपनी मर्जी से आत्महत्या करने की बात लिखी है। बताया जा रहा है कि पूर्व विधायक मस्त राम रविवार रात को सुंदरनगर के एक होटल में ठहरे थे। सोमवार सुबह करीब नौ बजे उन्होंने चाय पी थी। उसके बाद वह अपने कमरे में चले गए और फिर वापस नहीं लौटे। होटल स्टाफ जब चेक आउट के लिए उनके कमरे में गए तो कमरा अंदर से बंद था। काफी आवाज देने पर भी अंदर से कोई आवाज नहीं आई। ऐसे में स्टाफ ने खिड़की से देखा तो पूर्व विधायक को फंदे पर लटके हुए पाया। जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को फंदे से उतारा।

यह भी पढ़ें- हिमाचल: सड़कों पर उतरे बागवान, कार्टन की बढ़ती कीमतों का जताया विरोध

कमरे से पुलिस को एक सुसाइड नोट (Suicide Note) भी मिला है। सुसाइड नोट में बैंक खाते में सात हजार रुपये होने की बात कही गई है। पैसे अपनी दूसरी पत्नी निर्मला चौहान को देने की बात लिखी है। नोट में यह भी लिखा है कि अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रहा हूं। स्वजन को इस मामले में कोई परेशान ना करें। बता दें कि पूर्व विधायक मस्‍तराम 73 वर्ष के थे और वह कांग्रेस (Congress) से टिकट मिलने पर दो बार करसोग से विधानसभा सदस्‍य रहे हैं। एक बार वह 1993 से 1998 तक और दूसरी बार 2002 से 2007 तक विधायक रहे। मस्‍त राम की पहली पत्‍नी का निधन हो चुका है जबकि दूसरी पत्‍नी निर्मला चौहान प्रदेश कांग्रेस की सचिव हैं। पूर्व विधायक ने ऐसा खौफनाक कदम क्यों उठाया, इसका अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है