Covid-19 Update

2,59,566
मामले (हिमाचल)
2,38,316
मरीज ठीक हुए
3914*
मौत
38,903,731
मामले (भारत)
347,844,974
मामले (दुनिया)

हिमाचल में आज अब तक सात सड़क हादसों में 4 की गई जान, 13 पहुंचे अस्पताल

कुल्लू हमीरपुर शिमला और सोलन में हुए सड़क हादसे, पुलिस जांच में जुटी

हिमाचल में आज अब तक सात सड़क हादसों में 4 की गई जान, 13 पहुंचे अस्पताल

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी। हिमाचल में आज के दिन को ब्लैक रविवार (Black Sunday) कहा जाए तो एक तरह से गलत नहीं होगा। आज प्रदेश भर में सात से भी ज्यादा सड़क हादसे हुए हैं। इन हादसों में 4 लोगों की मौत (Death) हो गई है। वहीं कई लोग इन हादसों में घायल हुए हैं। सबसे पहले मंडी जिला में एक बारातियों की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसमें दूल्हे के नाना की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में तीन अन्य लोग गंभीर घायल हुए हैं। पुलिस ने सभी सड़क हादसों में मामले दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। आपको इन हादसों के बारे में विस्तार से जानकारी देते हैं।

यह भी पढ़ें: बारातियों की कार खाई में गिरी, दूल्हे का नाना की मौत- पिता, चाचा व मामा घायल

कुल्लू में दो वाहन खाई में गिरे दो की मौत

कुल्लू जिला में के नग्गर क्षेत्र में नशाला के पास एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया है, जिसमें चालक की मौत हो गई। हादसा नशाला गांव से समीप बडा मोड़ पर ये वाहन दुर्घटनाग्रस्त हुआ। सूचना मिलते ही पतलीकूहल पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया। बताया जा रहा है कि हादसे में एक बोलेरो कैंपर सड़क से तकरीबन 100 मीटर नीचे जंगल में लुढ़कने के बाद पलट गई। जिससे स्थानीय निवासी जीत सिंह (30) को जख्मी हालत में वाहन से निकाल कर अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं आगामी जांच शुरू कर दी है।

 

HP News Update

 

हमीरपुर में ट्रक बाइक में टक्कर

हमीरपुर। हिमाचल के हमीरपुर जिला में रविवार सुबह एक ट्रक और बाइक (Truck Bike accident) के बीच जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा हमीरपुर-धर्मशाला हाईवे पर पर रंगस के पास हुआ है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पति-पत्नी बाइक पर नादौन की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान रंगस से कुछ ही दूरी पर बाइक और ट्रक की बीच जोरदार भिड़ंत हो गई। इसमें बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई। मृतक की पहचान सुनील कुमार गांव चौकी तहसील सरकाघाट जिला मंडी के रूप में हुई है। वहीं बाइक की पिछली सीट पर बैठी सुनील कुमार की पत्नी को गंभीर चोटें आई हैं। जिसका उपचार हमीरपुर मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है और अभी छानबीन जारी है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल: घर से ससुराल के लिए निकला था युवक, दो दिन बाद खाई में पड़ा मिला शव
वाहन नदी में गिरा एक की मौत

शिमला। हिमाचल की राजधानी शिमला के रोहड़ू में एक अनियंत्रित वाहन नदी (River) में जा गिरा। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। हादसा जिला शिमला के तहत जुब्बल के कुड्डू में पांगला कैंची के पास हुआ है। बताया जा रहा है कि पांगला कैंची के पास चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया और अनियंत्रित वाहन नदी में जा गिरा। इस हादसे में वाहन सवार व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक व्यक्ति की पहचान अनिल निवासी गांव धनसारए झालता, जुब्बल के रूप में हुई है। पुलिस ने इस संबंध मे मामला दर्ज कर लिया है और आगामी जांच की जा रही है।

दोस्त की शादी से वापस लौट रहे युवकों की गाड़ी खाई में गिरी, 6 घायल

इसी तरह से रोहड़ू में एक अन्य सड़क हादसे (Road accident) में छह लोग घायल हो गए हैं। यह लोग चिड़गांव के तहत तटंगनु में शादी समारोह में गए थे और वहां से वापस लौट रहे थे। वाहन में छह लोग सवार बताए जा रहे है। हादसे के बाद सभी को चोटें आई हैं। जिसके चलते सभी को अस्पताल में भर्ती किया गया है। घायलों में चालक आर्यन सहित नीरजए अमनए सारिकाए सुचेल व अजय शामिल है। ये सभी जब अपने दोस्त की शादी से लौट रहे थे तो इनका वाहन पब्बर नदी की और 6 से 7 फ़ीट नीचे लुढ़क गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी हैं।

 

 

एचआरटीसी बस ने कार में मारी टक्कर

सोलन। हिमाचल के सोलन बाईपास पर पुलिस लाइन के समीप एक तेज रफ्तार एचआरटीसी बस (HRTC Bus) ने कार को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगने की वजह से कार सड़क पर ही पलट गई। एएसपी अशोक वर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि शिमला से पठानकोट जा रही एचआरटीसी बस ने आगे चल रही कार को टक्कर मार दी। टक्कर लगने की वजह से कार सड़क में ही पलट गई। गनीमत यह रही इस दुर्घटना में किसी भी तरह का जानी नुकसान नहीं हुआ है। हालांकि कार को काफी नुकसान पहुंचा है। उन्होंने बताया की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं, कार सवार घायलों को सोलन के क्षेत्रीय अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group

 

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है