×

जानलेवा हुआ #Corona : हिमाचल में अभी तक 4 लोगों की गई जान, आंकड़ा पहुंचा 94

कांगड़ा में 40 लोग निकले कोरोना संक्रमित

जानलेवा हुआ #Corona : हिमाचल में अभी तक 4 लोगों की गई जान, आंकड़ा पहुंचा 94

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल प्रदेश में कोरोना लगातार अपना रौद्र रूप दिखा रहा है। गुरुवार को अभी तक इस जानलेवा बीमारी ने चार लोगों की जान ले ली है। इसके अलावा जिला कांगड़ा से एक साथ 40 लोग भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आए हैं। अभी तक मंडी जिला में दो , कुल्लू में एक व कांगड़ा में एक व्यक्ति की मौत की सूचना है। इसके साथ ही हिमाचल में कोरोना से अभी तक 94 लोगों की मौत हो गई है और अभी तक संक्रमितों का आंकड़ा 10,886 पहुंच चुका है। 4143 मामले एक्टिव है।


जिला मंडी (District Mandi) स्थित मेडिकल कॉलेज नेरचौक में एक 52 वर्षीय व्यक्ति की कोरोना (#Corona) से मौत हो गई। व्यक्ति कैंसर रोग से पीड़ित था और सुंदरनगर के जडोल का रहने वाला था। जानकारी के अनुसार बीती रात 11 बज कर 5 मिनट पर सुंदरनगर के कोरोना संक्रमित 52 वर्षीय व्यक्ति ने मेडिकल कॉलेज नेरचौक में दम तोड़ दिया। व्यक्ति आईजीएमसी शिमला (IGMC Shimla) से कैंसर रोग का उपचार करवा था और वहीं पर कोरोना टेस्ट लेने पर वह पॉजिटिव पाया गया।

यह भी पढ़ें: HP Covid-19 Update: आज सामने आए 502 नए मामले; एक्टिव केस 4000 के पार पहुंचे

 

पॉजिटिव (Positive) होने पर व्यक्ति को होम आइसोलेट होने के आदेश दिए गए थे, लेकिन व्यक्ति की तबीयत बिगड़ने पर उसे मेडिकल कॉलेज नेरचौक रेफर किया गया था जहां बुधवार रात अस्पताल में इसकी मौत हो गई। मामले की पुष्टि एसडीएम सुंदरनगर राहुल चौहान ने की है। इसके अलावा 50 वर्षीय, महिला की कोरोना (#Corona) से मौत हो गई। महिला मंडी जिला के मुंदडू की रहने वाली थी। उसे 14 सितंबर को को कोविड-19 सेंटर में शिफ्ट किया गया था। महिला के तबीयत बिगड़ने पर महिला को 15 सितंबर को वेंटिलेटर पर रखा गया था। आज सुबह 8:24 पर महिला की मौत हो गई।

जिला कुल्‍लू में 69 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई। बुजुर्ग बीपी और शुगर की बीमारी से ग्रस्‍त था और मौत के बाद कोरोना जांच करने पर उनकी रिपोर्ट पॉजिट‍िव आई है। कांगड़ा जिला के लंज क्षेत्र के 75 वर्षीय बुजुर्ग की टांडा में उपचार के दौरान मौत हो गई, वह कई गंभीर रोगों से ग्रस्‍त थे। कोरोना जांच के लिए सैंपल लेने पर उसकी रिपोर्ट पॉजिट‍िव पाई गई। कोरोना से अब तक 94 लोगों की मौत हो चुकी है।

 

जिला कांगड़ा में 40 लोग कोरोना संक्रमित

गोपालपुर का 47 वर्षीय व्यक्ति जयसिंहपुर के उंबर गांव का 40 वर्षीय व्‍यक्‍ति, पालमपुर के गघेटा का 18 साल का युवक, धीरा के रझूं की 20 वर्षीय युवती, पालमपुर के बनूई का 54 वर्षीय शख्‍स, जयसिंहपुर के डगरूही का 32 वर्षीय युवक, जयसिंहपुर के बडाला की 23 वर्षीय युवती, बडाला का 48 वर्षीय व्‍यक्‍त‍ि संक्रमित पाया गया है। हरिपुर देहरा का 28 वर्षीय युवक, टांडा में उपचाराधीन 49 वर्षीय व्‍यक्‍त‍ि, 52 साल का नेहरनपुखर निवासी कोरोना पॉजि‍ट‍िव पाया गया। देहरा के वार्ड तीन की 48 वर्षीय महिला, घेर निवासी 25 साल का युवक भी कोरोना की चपेट में आया है। नगरोटा बगवां में 49, 40, 44, 42 52, 39, 48 वर्षीय व्‍यक्‍त‍ि और 76 वर्षीय कोरोना पॉजिट‍िव पाए गए हैं। ज्‍वालामुखी में 48 वर्षीय व्‍यक्‍ति‍, ज्‍वालामुखी में ही 26 और 34 साल के युवक भी संक्रमित पाए गए हैं। पपरोला का 45 वर्षीय शख्‍स, बैजनाथ के पंतेहड़ की 60 वर्षीय महिला, पंचरुखी में 32, 33, 47, 53 साल के पुरुषों सहित एक साल का बच्‍चा भी संक्रमित पाया गया है।पपरोला में बुरली कोठी की 55 वर्षीय महिला और 28 साल का युवक संक्रमित पाए गए हैं। गोपालपुर में 29 और 50 साल के दो पुरुष, 25 साल का सेना का जवान, भवारना के बट्टू में 41 वर्षीय व्‍यक्‍त‍ि और जैंद में 18 महीने का बच्‍चा भी कोरोना की चपेट में आया है। पाहड़ा में 27 साल की युवती, नूरपुर के भोजपुर में 71 वर्षीय बुजुर्ग और लंज का 75 वर्षीय बुजुर्ग कोरोना पॉजिट‍िव पाए गए।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whatsapp Group

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है