Covid-19 Update

1,54,664
मामले (हिमाचल)
1,15,610
मरीज ठीक हुए
2219
मौत
24,372,907
मामले (भारत)
162,538,008
मामले (दुनिया)
×

Corona Vaccination पर गजब के ऑफरः कहीं फ्री में मिल रही बीयर, तो कहीं आइसक्रीम

लोगों को कोरोना का टीका लगवाने के लिए सरकारें भी कर रही प्रेरित

Corona Vaccination पर गजब के ऑफरः कहीं फ्री में मिल रही बीयर, तो कहीं आइसक्रीम

- Advertisement -

कोरोना ( Corona) की दूसरी लहर के चलते संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। दूसरी तरफ इस माहमारी से बचाव के लिए वैक्सीनेशन( Vaccination) का  अभियान भी जोरो से चला हुआ हैं। 45 वर्ष से अधिक आयु के लोगों के लिए वैक्सीनेशन का अभियान चलाने के बाद बहुत सारे लोग  खुद आगे आ कर टीका लगा रहे हैं। सरकार भी लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए प्ररित कर रही है। लेकिन अभी भी कुछ लोग ऐसे हैं जो वैक्सीनेशन ( Vaccination)के अभियान को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। लोग वैक्सीनेशन के लिए खुद आगे आएं इसके लिए कुछ अलग हटकर तरीके भी आजमाए जा रहे हैं। जैसे एक रेस्टोरेंट ने ऑफर निकाला है – टीका लगवाओ और  फ्री में बीयर ले जाओ।


यह भी पढ़ें: 28 साल बाद दुनिया की सबसे बड़े नाखूनों वाली महिला ने कराया नेल कट – देखें Video

ये ऑफर  एक तो हमारे देश में निकाला गया है दूसरा अमेरिका ( America) में। पहले अपने देश की बात करते हैं। देऱ की राजदानी दिल्ली के सटे गुरुग्राम में एक रेंस्टोरेंट का ऑफर है कि टीका लगवाओ फ्री में बीयर ले जाओ। इस रेंस्टोरेंट का नाम है इंडियन ग्रिल रूम। इंडियन ग्रिल रूम( Indian Grill Room) के मालिक के अनुसार अगर आप ने वैक्सीन लगवाई है तो आप अपना कार्ड दिखाएं और फ्री में बीयर का आनंद लें। रेस्टोरेंट ने इस कैंपेन का नाम इंडियन ग्रिल रूम विद दा वैक्सीनेशन सैलिब्रेट( Indian Grill Room with the Vaccination Celebrate) रखा है। वैसे ऑफर पांच अप्रैल से शुरु हो चुका है और एक सप्ताह चलने वाला है।


अब बात करते हैं अमेरिका की तो सैमुअल एडम्स बीयर ( Samuel Adams Beer) नाम की एक कंपनी ने ओहियो में वैक्सीनेशन के बदले बीयर देने का ऑफर रखा है। यहां पर भी आप को वैक्सीनेशन के बाद मिलने वाला सर्टिफिकेट दिखाना होगा , जिसके बाद बीयर आप को मिल जाएगी।

यह भी पढ़ें: इस शहर का हर आदमी कमाता है 32.62 लाख रुपए, यहां लोग नहीं पहनते कपड़े, जानिए विस्तार से

साथ ही क्रिस्पी क्रीम डोनट्स ( Crispy Cream Donuts)नाम की कंपनी ने वैक्सीनेशन के बार फ्री में एक डोनट देने की पेशकश भी रखी है।  इस मामले में वह देश भी पीछे नहीं है जहां से कोरोना फैला। चीन की राजधानी बीजिंग के कई वैक्सीन सेंटर्स में फ्री आईसक्रीम ( Free ice cream)का ऑफर दिया जा रहा है।

कैब एग्रीगेटर उबर ने भारत समेत पूरे ऐशिया , उतरी अमेरिका और यूरोप में वैक्सीनेशन के लिए फ्री राइड का ऑफर दिया है। कपंनी का कहना है कि वैक्सीन सेंटर तक आने-जाने के अक्षम लोगों को एक करोड़ प्री राइड्स मिलेगी

गुजरात के राजकोट स्थित एक संगठन ने वैक्सीन लगवाने पर फ्री में भोजन करवाने का ऑफर निकाला है। इस ऑफर में सुबह का नाश्ता , दिन का भोजन और रात का खाना दिया जा रहा है। गुजरात में ही वैक्सीन लगवाने पर लोगों को सोना और शानदार गिफ्ट बांटे जा रहे थे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है