Covid-19 Update

2,27,483
मामले (हिमाचल)
2,22,831
मरीज ठीक हुए
3,835
मौत
34,624,360
मामले (भारत)
265,482,381
मामले (दुनिया)

हिमाचलः स्कूल के प्रांगण में गिरा टाइलों से भरा ट्रक, दो छात्राएं गंभीर रूप से घायल

ट्रक को हटाने के हाइड्रा मशीन मौके पर पहुंच गई

हिमाचलः स्कूल के प्रांगण में गिरा टाइलों से भरा ट्रक, दो छात्राएं गंभीर रूप से घायल

- Advertisement -

ऊना। जिला ऊना के गगरेट के होशियारपुर मार्ग पर सुबह-सवेरे उस वक्त बड़ा हादसा पेश आ गया जब एक बेकाबू ट्रक दो स्कूली छात्राओं को रौंदते हुए स्कूल परिसर में जाकर पलट गया। गनीमत यह रही कि कोई भी छात्र उस वक्त कैंपस में नहीं था, अन्यथा यह हादसा और भी भयावह हो सकता था। हादसे में घायल दोनों स्कूली छात्राओं को नाजुक हालत में फौरन उपचार के लिए स्वास्थ्य संस्थान में ले जाया गया है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

गगरेट कस्बे में गुरुवार सुबह होशियारपुर की ओर से फ्लोर टाइल लेकर आ रहा एक ट्रक बेकाबू होकर इस कदर दौड़ा कि स्कूल जा रही दो छात्राओं को रौंदता हुआ राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल गगरेट स्कूल के ग्राउंड में पलट गया। गनीमत यह रही कि कोरोना काल में प्रार्थना सभा पर लगी रोक के चलते ग्राउंड में छात्र नहीं थे, अन्यथा बड़ा और भयावह हादसा हो सकता था। इस हादसे में घायल दोनों स्कूली छात्राओं को सिविल अस्पताल गगरेट में प्राथमिक उपचार उपलब्ध करवाने के बाद उनकी अति नाजुक स्थिति को देखते हुए उनके परिजन उन्हें फौरन पंजाब के होशियारपुर ले गए हैं।

स्कूल के समीप हुए इस प्वाइंट पर लगातार हादसे होने से जहां एक तरफ स्कूली छात्र छात्राओं के अभिभावकों में चिंता बढ़ गई है वहीं आसपास के कारोबारियों में भी काफी खौफ देखा जा रहा है है। कई वाहन यहां दुर्घटनाग्रस्त होकर गिर चुके हैं, जबकि एक दो मंजिला दुकान भी क्षतिग्रस्त हो गई है। लेकिन इस एक्सीडेंट प्वाइंट का कोई समाधान आजतक निकल नहीं सका। विधायक राजेश ठाकुर भी घटना की जानकारी मिलते घटनास्थल पर पहुंचे और छात्राओं को उपलब्ध करवाए जा रहे उपचार की जानकारी हासिल की। उधर एएसपी परवीन धीमान का कहना है कि पुलिस ने घटना के संबंध में मामले की जांच को आगे बढ़ा दिया है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है