Covid-19 Update

2, 85, 044
मामले (हिमाचल)
2, 80, 865
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,148,500
मामले (भारत)
531,112,840
मामले (दुनिया)

प्रेमी को फंसाने के लिए प्रेमिका ने एक नहीं..30 फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट बनाए, भेजा जेल

कोर्ट की कार्रवाई में सामने आया प्रेमिका का सच

प्रेमी को फंसाने के लिए प्रेमिका ने एक नहीं..30 फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट बनाए, भेजा जेल

- Advertisement -

आजकल की दुनिया में गर्लफ्रेंड (Girlfriend) और बॉयफ्रेंड बनाना आम बात हो गई। कुछ समय रिलेशनशिप (relationship) में रहने के बाद कुछ जोड़े अलग हो जाते हैं, कुछ शादी कर लेते है और कुछ बिना शादी (Marriage) के ही पूरी उम्र गुजार देते हैं। जब दिल टूटता है तो दर्द भी होता है। कई लोग इस दौर को आसानी से पार कर लेते हैं, पर कुछ के लिए यह बहुत मुश्किल हो जाता है और इसी दौर में वे ऐसा कुछ कर जाते हैं कि कोई सोच भी नहीं सकता। ऐसा ही एक मामला सामने आया, जहां एक युवती ने अपने एक्स. बॉयफ्रेंड को बदनाम और उसे परेशान करने के लिए ऐसी चाल चली, जिससे उस व्यक्ति को जेल भी जाना पड़ गया। इस युवती ने प्यार (Love) का बदला लेने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। इसने अपने एक्स.बॉयफ्रेंड के नाम से एक, दो नहीं पूरे 30 फर्जी इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट बनाए और उन अकाउंट से खुद को धमकी भरे मैसेज भेजे। इसके साथ ही एक्स.बॉयफ्रेंड पर आरोप लगाया कि वो उसे जान से मारना चाहता है। इस घटना से उसके एक्स.बॉयफ्रेंड का जीना मुश्किल हो गया है। अब इनसब घटना क्रम में जॉली (Jolly) के मानसिक स्वास्थ्य पर बहुत बुरा असर हुआ और वो डिप्रेशन में चला गया। उसकी नौकरी (Job) चली गई और उसे जेल भी जाना पड़ा। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा किस्सा

यह भी पढ़ें: बेटी की उम्र की लड़की से 57 साल के शख्स को हुआ प्यार, गर्लफ्रेंड ने खोले कई राज

यह है प्रेम कहानी और साजिश

ब्रिटेन के लिवरपूल (Liverpool) की रहने वाली 20 साल की कोर्टनी आयरलैंड और एन्सवर्थ के रहने वाले 22 साल के लुईस जॉली एक दूसरे से प्यार करते थे। मगर, इन दोनों के बीच पिछले साल झगड़ा हो गया। दोनों में विवाद इतना बढ़ गया कि ये अलग हो गए। इसके बाद कोर्टनी ने जॉली के खिलाफ ऐसी शातिर चाल चलीए जिसकी वजह से जॉली का सब कुछ बर्बाद हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कोर्टनी ने जॉली को फंसाने और उसे जेल भिजवाने के लिए 30 फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट बनाए और खुद को उससे हत्या करने जैसै धमकी भरे मैसेज भेजे। इसके साथ ही उसने जॉली पर पीछा करनेए, अश्लील कमेंट और उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए पुलिस (Police) को बयान दिया। जब पुलिस ने कोर्टनी की बात सुनी तो जॉली को 81 घंटे तक हिरासत में रखा। इस घटना से जॉली की नौकरी भी चली गई और उसकी बहुत बदनामी भी हुई।

ऐसे सामने आया सच

पुलिस के सामने जॉली ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से इंकार कर दिया और केस दर्ज कर दिया। जब कोर्ट (Court) में इस मामले की सुनवाई हुई तो कोर्ट ने उन इंस्टाग्राम संदेशों की जांच का आदेश दिया, जिसको कथित तौर पर जॉली ने भेजे थे। उन संदेशों की जांच की गई और सच सामने आ गया। दरअसल, जांच में ये साफ हो गया कि ये सारे अकाउंट कोर्टनी के ही मोबाइल से बनाए गए थे। इन सभी मैसेज का आईपी एड्रेस एक ही है। बाद में पता चला कि कोर्टनी ने ही खुद से खुद को धमकी भरे मैसेज भेजे थे।

प्रेमिका ने कबूला सच

जब कड़ाई से पूछताछ की गईं तो कोर्टनी ने अपना जुर्म कबूल किया। इस साजिश में कोर्टनी का नया बॉयफ्रेंड भी उसके साथ शामिल था। कोर्टनी ने अपनी मां को भी जॉली के खिलाफ भड़काया। फिलहालए कोर्टनी को कोर्ट ने 10 महीने की जेल की सजा सुनाई है। जॉली ने ये सब उस गलती के लिए झेला जो उसने की ही नहीं थी। हालांकिए कोर्ट ने भी जॉली के प्रति सहानुभूति व्यक्त की।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है