Covid-19 Update

3,04, 436
मामले (हिमाचल)
2,95, 181
मरीज ठीक हुए
4154
मौत
44,126,994
मामले (भारत)
588,052,691
मामले (दुनिया)

हिमाचल सरकार माफिया पर नहीं कर रही कार्रवाई, इस व्यक्ति ने शुरू किया आमरण अनशन

हिमाचल अधिकार मंच के संयोजक देशराज शर्मा ने लगाए प्रदेश सरकार पर गंभीर आरोप

हिमाचल सरकार माफिया पर नहीं कर रही कार्रवाई, इस व्यक्ति ने शुरू किया आमरण अनशन

- Advertisement -

मंडी। हिमाचल प्रदेश में फैले विभिन्न माफियाओं पर प्रदेश सरकार द्वारा कोई भी कार्रवाई ना किए जाने पर विरोध स्वरूप हिमाचल अधिकार मंच के संयोजक देशराज शर्मा ने आमरण अनशन शुरू कर दिया है। शनिवार को देशराज शर्मा हिमाचल अधिकार मंच (Himachal Adhikar Manch) के बैनर तले मंडी शहर की ऐतिहासिक तेरी चांदणी पर आमरण अनशन पर बैठ गए। इस आमरण अनशन (Strike) में अन्य संगठन भी उनके सहयोगी बन गए हैं।

यह भी पढ़ें:प्रतिभा सिंह बोलीं, माफिया पर शिकंजा कस डालेंगे जेल में, सरकार अपनी नाकामियां ना छिपाए

आमरण अनशन पर बैठे देशराज शर्मा (Desh Raj Sharma) ने कहा कि वे लंबे समय से प्रदेश में फैले विभिन्न माफियाओं (Mafia) के खिलाफ आवाज उठा रहे हैंए लेकिन प्रदेश सरकार के द्वारा इन पर कोई भी कार्रवाई नहीं की जा रही है। उन्होंने कहा कि बीते दिनों ज्ञापन के माध्यम से प्रदेश सरकार से 31 मार्च तक विभिन्न माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। उन्होंने प्रदेश सरकार (Himachal Govt) पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार ने इन माफियाओं पर कार्रवाई करने के बजाय पूर्व सैनिक रहे उनके पिता के घर राजस्व अधिकारियों को घर गिराने के लिए भेज दिया। इस मौके पर देशराज शर्मा ने प्रदेश सरकार पर माफियाओं को संरक्षण देने के भी आरोप लगाए। देशराज शर्मा ने कहा कि माफियाओं के खिलाफ उनका संघर्ष तब तक जारी रहेगा जब तक प्रदेश सरकार इन पर कोई कार्रवाई नहीं करती है।

बता दें कि बीती 25 मार्च को हिमाचल अधिकार आंदोलन के संयोजक देशराज शर्मा ने जिला प्रशासन के माध्यम से प्रदेश सरकार को ज्ञापन प्रेषित कर प्रदेश में फैले विभिन्न माफियाओं पर 31 मार्च तक कार्रवाई करने का अल्टीमेटम दिया था। कार्रवाई ना होने की सूरत में देशराज ने प्रदेश सरकार को 2 अप्रैल से आमरण अनशन (Fast Unto Death) की भी चेतावनी (Warning) दी थी। वहीं, इस दौरान देशराज शर्मा ने नाचन से बीजेपी विधायक विनोद कुमार पर माफियाओं को संरक्षण देने के भी आरोप लगाए थे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है