Covid-19 Update

2, 85, 044
मामले (हिमाचल)
2, 80, 865
मरीज ठीक हुए
4117*
मौत
43,148,500
मामले (भारत)
531,112,840
मामले (दुनिया)

प्रतिभा सिंह बोलीं, माफिया पर शिकंजा कस डालेंगे जेल में, सरकार अपनी नाकामियां ना छिपाए

गागल के दिल्लू चौक तथा नेरचौक में सांसद का जोरदार स्वागत, सभी हल्कों का करेंगी बराबर विकास

प्रतिभा सिंह बोलीं, माफिया पर शिकंजा कस डालेंगे जेल में, सरकार अपनी नाकामियां ना छिपाए

- Advertisement -

मंडी। जहरीली शराब बेचने वाले माफिया को कांग्रेस (Congress) के साथ जोड़कर सरकार अब अपनी नाकामियों को छिपाना चाहती है, जबकि माफिया किसी दल का नहीं होता बल्कि माफिया समाज विरोधी होता है, ऐसे लोगों पर कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। कांग्रेस सरकार के बनते ही माफियाओं पर शिकंजा कस उन्हें सलाखों के पीछे डाला जाएगा। यह कहना था सांसद प्रतिभा सिंह (MP Pratibha Singh) का। वह मंडी संसदीय क्षेत्र से हाल ही में उपचुनाव में जीत दर्ज करने के बाद जनता का आभार जताने के लिए विधानसभा बल्ह पहुंची थी।

बल्ह विधानसभा के दो दिवसीय दौरे पर पहले दिन गागल के दिल्लू चौक तथा नेरचौक (Nerchowk) में पहुंची सांसद का भारी बारिश के बावजूद सैंकड़ों लोगों तथा कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। सांसद प्रतिभा सिंह ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि बिना किसी भेदभाव के मंडी संसदीय क्षेत्र के सभी हलकों का समग्र विकास के लिए सभी हलकों में सांसद निधि को बराबर बांटा जाएगा। उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस पार्टी की जीत के लिए आपका विशेष धन्यवाद करने आई हूँ ।

बल्ह के विकास के लिए हॉलीलॉज के दरवाजे  खुले

जनता जनार्दन ने हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में हाल ही में हुए चार उपचुनावों में चारों की चारों सीटें कांग्रेस की झोली में डाल अहंकारी सत्ताधारी पार्टी को बता दिया है कि अब वे भाजपा की दमनकारी नीतियों से तंग आ चुके हैं और उन्हें सत्ता से बेदखल करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि बल्ह के विकास के लिए हॉलीलॉज (Hollyloj) के दरवाजे पहले की तरह खुले हैं। उन्होंने कहा कि बल्ह विधानसभा के चुने गए प्रतिनिधियों द्वारा जो मांगे उनके समक्ष प्रस्तुत की गई हैं, उन्हें पूरा करने का पूरे प्रयास करेंगी और यदि अगर बजट में कमी रहेंगी तो उसे उपायुक्त मंडी के माध्यम से पूरा करवाया जाएगा।

यह भी पढ़ें: दिल्ली क्यों जाते हैं कांग्रेसी-बीजेपी, इस विधायक ने कर दिया सब साफ

केंद्र और प्रदेश सरकार पर बोला हमला

पूर्व मंत्री एवं जिला कांग्रेस अध्यक्ष प्रकाश चौधरी (parkash Choudhary) ने अपने संबोधन में कहा कि सांसद प्रतिभा सिंह द्वारा सांसद निधि आंबटित करने के लिए जो दौरे शुरू किए गए हैं, वह काबिले तारीफ हैं। इसके चलते बल्ह ब्लाक तथा मंडी संसदीय क्षेत्र के अन्य ब्लाकों की सभी ग्राम पंचायतों को इस वित्त वर्ष का सांसद निधि का बजट आंबटित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मंडी संसदीय क्षेत्र की जनता ने प्रतिभा सिंह की जीत से हिमाचल प्रदेश ही नहीं पूरे देश की जनता को बड़ी राहत प्रदान की है। अपनी हार को देखते हुए ही केंद्र सरकार को खाद्य पदार्थों तथा पैट्रोल, डीजल के दाम कम के लिए मजबूर होना पड़ाए वहीं किसानों के खिलाफ बनाए गए काले कानूनों को भी वापिस लेने को मजबूर होना पड़ा।

नेरचौक मेडिकल कालेज के लिए मांगी एंबुलेंस

नेरचौक ज़ोन के अध्यक्ष रजनीश सोनी और स्थानीय युवाओं द्वारा सांसद से नेरचौक मेडिकल कालेज में पूर्व मुख्यमंत्री स्व राजा वीरभद्र सिंह के नाम पर एंबुलेंस भेंट करने की मांग की गईए जिस पर सांसद ने हामी भरी। वहींए भारतीय किसान यूनियन टिकैत के जिला अध्यक्ष खूब राम द्वारा किसानों की समस्याओं को सांसद के समक्ष रखी। इसके अलावा विभिन्न पंचायत प्रधानोंए जिला परिषद सदस्योंए बीडीसी सदस्योंए नगर परिषद पार्षदों ने अपनी अपनी मांगें सांसद के समक्ष रखीं।


सांसद प्रतिभा सिंह ने रविवार को मंडी में पूर्व मंत्री ठाकुर कौल सिंह के साथ राजनीति चर्चा की। इस दौरान कई मुद्दों पर भी चर्चा की गई।

https://www.youtube.com/watch?v=JCs5j6Nl4EI

 

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है