Covid-19 Update

2,06,161
मामले (हिमाचल)
2,01,388
मरीज ठीक हुए
3,505
मौत
31,695,958
मामले (भारत)
199,022,838
मामले (दुनिया)
×

BJP कोर कमेटी की बैठक शुरु, आज 2017 के सभी विधानसभा प्रत्याशियों के साथ भी होगी बैठक

उपचुनाव और 2022 को लेकर अहम मानी जा रही बैठक

BJP कोर कमेटी की बैठक शुरु, आज 2017 के सभी विधानसभा प्रत्याशियों के साथ भी होगी बैठक

- Advertisement -

शिमला । हिमाचल बीजेपी कोर कमेटी (Himachal BJP Core Committee) की बैठक का आज दूसरा दिन है।  बैठक पीटर हॉफ में शुरू हो गई है। दरअसल ये बैठकों का सिलसिला तीन दिन चलेगा जिसे बीजेपी का चिंतन शिविर भी कहा जा रहा है। इन बैठकों को उपचुनाव के नजरिए से भी अहम माना जा रहा है। खास बात यह है कि आज यानी बुधवार को बीजेपी अपने 2017 विधानसभा के सभी प्रत्याशियों के साथ भी बैठक करेगी। हिमाचल बीजेपी की प्रथम बैठक मंगलवार को होटल पीटरहॉफ (Peterhof Shimla) में हुई। बैठक की अध्यक्षता हिमाचल बीजेपी अध्यक्ष (Himachal BJP President) एवं सांसद सुरेश कश्यप द्वारा की गई उनके साथ इस बैठक में बीजेपी प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना , सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur), बीजेपी सह प्रभारी संजय टंडन, केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर, पूर्व सीएम प्रो. प्रेम कुमार धूमल, पूर्व बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सत्ती , पूर्व बीजेपी अध्यक्ष राजीव बिंदल, बीजेपी प्रदेश संगठन महामंत्री पवन राणा, सरकार में स्वास्थ्य मंत्री डॉ. राजीव सैजल, प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल, राकेश जमवाल एवं त्रिलोक कपूर उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें: बीजेपी के चिंतन में टिकट पर मंथन- किस नाम के दावे कितने पुख्ता, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने बताया कि आज बीजेपी की कोर कमेटी की बैठक पीटरहॉफ शिमला में शुरू हुई है इस बैठक में अनेकों विषयों पर विस्तृत चर्चा की जाएगी। उन्होंने कहा की कोविड-19 संकटकाल में जिस प्रकार से बीजेपी ने गरीब लोगों और कोविड-19 से संक्रमित व्यक्तियों के लिए कार्य किया है उसकी विस्तृत समीक्षा की जाएगी, सेवा ही संगठन भाग-2 के अंतर्गत जितने भी कार्य है उनका लेखा-जोखा इस बैठक के माध्यम से पार्टी हाईकमान को सौंपा जाएगा उन्होंने बताया कि आगामी पार्टी के कार्यक्रमों को लेकर भी चर्चा की जाएगी और जिस प्रकार से भारतीय जनता पार्टी आगे काम करेगी उसके बारे में रणनीति बनाई जाएगी।उन्होंने कहा सरकार एवं संगठन के बीच अच्छा तालमेल रहे इसकी भी योजना तैयार की जाएगी।


 

 

उन्होंने बताया की यह बैठक कल दोपहर 2 बजे तक चलेगी उसके उपरांत 4 बजे से 2017 के सभी प्रत्याशियों की बैठक ली जाएगी और अंतिम बैठक कल प्रकोष्ठ के संयोजकों की होगी।उन्होंने कहा कि कोविड-19 संकटकाल के चलते सभी नियमों का पालन किया जा रहा है और इसलिए हमने छोटी बैठकों का आयोजन किया है।आने वाले समय में पार्टी और गतिशील हो इसके बारे में रणनीति तय की जाएगी आने वाले उपचुनावों में पार्टी विजई हो और 2022 में एक बार पुनः बीजेपी की सरकार प्रदेश में बने इसके ऊपर भी रणनीति तय की जाएगी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है