Covid-19 Update

2,16,813
मामले (हिमाचल)
2,11,554
मरीज ठीक हुए
3,633
मौत
33,437,535
मामले (भारत)
228,638,789
मामले (दुनिया)

हिमाचल BJP हासिल करने जा रही यह उपलब्धि, ऐसा देश में होगा पहली बार

हिमाचल BJP हासिल करने जा रही यह उपलब्धि, ऐसा देश में होगा पहली बार

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल में पहली विस्तारक योजना हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से 1 सितंबर से 15 सितंबर तक चलेगी। यह पहली बार है, भारतीय जनता पार्टी (BJP) पेपरलेस की ओर बढ़ रही है और देश में हिमाचल प्रदेश ऐसा पहला राज्य होगा। यह जानकारी बीजेपी प्रदेश महामंत्री एवं हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के प्रभारी त्रिलोक जमवाल (Trilok Jamwal) ने दी। त्रिलोक जमवाल ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से हमीरपुर (Hamirpur) संसदीय क्षेत्र की बैठक की। इस बैठक में प्रदेश संगठन मंत्री पवन राणा एवं प्रदेश के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के पालक सतपाल सिंह सत्ती (Satpal satti) विशेष रूप से उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें: प्रीणी प्रेमी Atal को हिमाचलवासियों ने किया याद, दूसरी पुण्यतिथि पर अर्पित किए श्रद्धा सुमन

उन्होंने बताया कि यह विस्तारक योजना 1 सितंबर से 15 सितंबर तक हमीरपुर संसदीय क्षेत्र, 16 सितंबर से 30 सितंबर तक कांगड़ा संसदीय क्षेत्र, 1 अक्टूबर से 15 अक्तूबर तक मंडी संसदीय क्षेत्र तथा 16 अक्टूबर से 30 अक्टूबर तक शिमला संसदीय क्षेत्र की विस्तारक योजना चलेगी। इस योजना के माध्यम से बीजेपी द्वारा बनाए गए बूथ अध्यक्ष एवं पन्ना प्रमुखों की वेरिफिकेशन डिजिटल माध्यम से की जाएगी। इस योजना को धरातल पर उतारने के लिए पूर्ण योजना बनाने पर विस्तृत चर्चा की गई।

यह भी पढ़ें: Dalai Lama की जासूसी कर रहा था हवाला कांड में अरेस्ट हुआ चीनी; लामाओं को दे रखी थी रिश्वत

 

 

उन्होंने बताया कि विस्तारक योजना को लेकर जिला स्तर की बैठकें (Meeting) 17 और 18 अगस्त को की जाएंगी। उन्होंने बताया कि इस योजना के तहत विस्तारकों के प्रशिक्षण को लेकर हमीरपुर जिला एवं धर्मपुर मंडल की बैठक 27 अगस्त, जिला बिलासपुर की 28 अगस्त, जिला देहरा की 29 अगस्त और जिला ऊना (Una)  की बैठक 30 अगस्त को की जाएगी। बैठकों में कोविड-19 (Covid-19) के चलते सरकार द्वारा जारी सभी दिशा-निर्देशों का पूर्ण रूप से पालन किया जाएगा। बैठक में हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से प्रदेश बीजेपी में पदाधिकारी, जिला अध्यक्ष, जिला प्रभारी, सह प्रभारी एवं हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के सभी मंडल अध्यक्ष उपस्थित रहे। बैठक में पूर्व में हुए कार्यों की समीक्षा की और सभी पदाधिकारियों से सुझाव भी एकत्र किए गए।

 

हिमाचल की ताजा अपडेट Live देखनें के लिए Subscribe करें आपका अपना हिमाचल अभी अभी Youtube Channel

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है