Covid-19 Update

2,21,942
मामले (हिमाचल)
2,16,947
मरीज ठीक हुए
3,712
मौत
34,126,682
मामले (भारत)
242,810,096
मामले (दुनिया)

हिमाचल उपचुनाव: प्रतिभा के कारगिल वाले बयान से कांग्रेस प्रभारी संजय दत्त ने झाड़ा अपना पल्ला

परिवारवाद पर बीजेपी को दिखाई आंख, कहा- बीजेपी के 38 सांसद परिवारवाद से आए

हिमाचल उपचुनाव: प्रतिभा के कारगिल वाले बयान से कांग्रेस प्रभारी संजय दत्त ने झाड़ा अपना पल्ला

- Advertisement -

मंडी। हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के मंडी संसदीय क्षेत्र में होने वाले लोकसभा उपचुनाव (Lok Sabha By Election) के चलते दिन प्रतिदिन क्षेत्र में सियासी हलचल तेज हो गई है। जिसके चलते राजनीतिक दलों के द्वारा एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला भी जारी हो गया है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल उपचुनाव: भितरघात के दर्द में उलझी बीजेपी और कांग्रेस को राजन सुशांत की कड़ी चुनौती

परिवारवाद पर उल्टे बीजेपी को घेरा 

बुधवार को मंडी में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के राष्ट्रीय सचिव व प्रदेश सह प्रभारी संजय दत्त (Himachal Congress Incharge Sanjay Dutt) ने परिवारवाद के मुद्दे पर बीजेपी (BJP) पर जमकर पलटवार किया है। संजय दत्त ने कहा कि कांग्रेस पार्टी (Congress) पर आरोप लगाने वाली बीजेपी खुद परिवारवाद से घिरी हुई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास बीजेपी के 38 सांसदों की सूची मौजूद है, जो वंशवाद के चलते ही राजनीति में आए हैं। उन्होंने बीजेपी को नसीहत देते हुए कहा कि बीजेपी नेता कांग्रेस पर आरोप लगाने से पहले खुद आईने में झांक कर देखें।

डर गए हैं सीएम

संजय दत्त ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने मंडी लोकसभा सीट से प्रतिभा सिंह को टिकट दिया है। सीएम जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) प्रतिभा सिंह के चुनाव मैदान में उतरने के बाद सहम गए हैं, तभी तो वह हर जगह जाकर उनका विरोध कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज महंगाई, भ्रष्टाचार और बेरोजगारी चरम सीमा पर है। बीजेपी चुनाव में जनता का ध्यान असली मुद्दों से भटकाती है। इस उपचुनाव में भी बीजेपी यही काम कर रही है।

सवाल टाल गए कांग्रेस सह प्रभारी 

वहीं, मीडिया से मुखातिब होते हुए संजय दत्त ने कारगिल युद्ध पर कांग्रेस प्रत्याशी प्रतिभा सिंह पर दिए गए विवादित बयान को लेकर वे बचते नजर आए। कांग्रेस प्रभारी ने कहा कि उन्होंने यह बयान दिया है, वही इसका स्पष्टीकरण दे सकती हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा से सेना और शहीदों का सम्मान किया है। इस मौके पर उनके साथ कांग्रेस कमेटी जिला अध्यक्ष प्रकाश चौधरी, शहरी कांग्रेस प्रभारी अनिल सेन, युवा कांग्रेस अध्यक्ष निगम भंडारी सहित अन्य कांग्रेसी नेता भी मौजूद रहे।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है