Covid-19 Update

3,08, 133
मामले (हिमाचल)
301, 551
मरीज ठीक हुए
4166
मौत
44,286,256
मामले (भारत)
597,184,669
मामले (दुनिया)

हिमाचल: बी कॉम अंतिम वर्ष का परीक्षा परिणाम घोषित, टॉप 13 में सिर्फ छात्राएं

मेरिट में कांगड़ा के विद्यार्थियों का दबदबा, पहले दो स्थानों पर डीएवीं कॉलेज कांगड़ा की छात्राएं

हिमाचल: बी कॉम अंतिम वर्ष का परीक्षा परिणाम घोषित, टॉप 13 में सिर्फ छात्राएं

- Advertisement -

शिमला। हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय (Himachal Pradesh University) ने गुरुवार शाम को बी कॉम अंतिम वर्ष (B.Com Final Year) का परीक्षा परिणाम (Result) घोषित कर दिया है। आज घोषित किए इस परिणाम में टॉप 13 की सूची में छात्राओं ने बाजी मारी है। इसमें एक भी छात्र शामिल नहीं है। वहीं मेरिट में कांगड़ा जिला के विद्यार्थियों का दबदबा रहा है। मेरिट में आने वाली पहली दो छात्राएं डीएवी कॉलेज कांगड़ा (DAV College Kangra) की हैं। डीएवी कॉलेज कांगड़ा की छात्रा अंकिता ने टॉप किया है। जबकि इंशिता आनंद दूसरे स्थान पर रही है। इसी तरह से कांगड़ा जिला के डिग्री कॉलेज ढलियारा की छात्रा रुचि भाटिया ने तीसरा स्थान हासिल किया है।

यह भी पढ़ें:HPSSC ने 1508 पदों को भरने के लिए जारी किया परीक्षाओं का शेड्यूल

वहीं डीएवी कॉलेज कांगड़ा की चारु धीमान मेरिट में चौथे स्थान पर रही। डिग्री कॉलेज चिंतपूर्णी की दीक्षा ठाकुर ने पांचवाए डिग्री कॉलेज ढलियारा की रिहा जसवाल छठे स्थान पर रही है। ढलियारा कॉलेज की छात्रा शिवानी भारद्वाज ने सातवांए जिला शिमला के सरस्वती नगर की छात्रा तमन्ना ने आठवां हमीरपुर जिला के बीबीएन कॉलेज चकमोह की लता कुमारी ने नौंवा और जिला मंडी के बलदवाड़ा की ललिता ने दसवां स्थान पाया है। इसके अलावा जिला शिमला के रामपुर बुशहर डिग्री कॉलेज की छात्रा आलिशा ने 11वां, बीबीएन कॉलेज चकमोह जिला हमीरपुर की आशना राणा ने 12वां और डीएवी कॉलेज कांगड़ा की ईशा ठाकुर ने मेरिट में 13वां स्थान पाया है। रिजल्ट निकाले जाने की पुष्टि विवि के परीक्षा नियंत्रक डा. जेएस नेगी ने की है। उन्होंने कहा कि परिणाम को विवि की वेबसाइट पर अपलोड कर दिया गया है। परिणाम देखने के लिए छात्र अपना लॉग इन आईडी डाल कर चेक कर सकते हैं अंक तालिका को डाउनलोड कर सकते है। बता दें कि एचपीयू (HPU) ने स्नातक अंतिम वर्ष के परीक्षा परिणाम की घोषणा कर दी है। इसके बाद अब बीएससी और बीए व अन्य यूजी कोर्स के छात्रों में भी परिणाम आने की उम्मीद जगी है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group… 

 

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है