Covid-19 Update

1,98,901
मामले (हिमाचल)
1,91,709
मरीज ठीक हुए
3,391
मौत
29,570,881
मामले (भारत)
177,058,825
मामले (दुनिया)
×

इस लड़के के गाने ने Rishi Kapoor को अंतिम क्षणों में किया भावुक; देखें वायरल वीडियो

इस लड़के के गाने ने Rishi Kapoor को अंतिम क्षणों में किया भावुक; देखें वायरल वीडियो

- Advertisement -

कांगड़ा/मुंबई। अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) कैंसर से चली लंबी लड़ाई के बाद आज जिंदगी की जंग हार गए। ऋषि कपूर का गुरुवार को 67 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। ऋषि कपूर 2018 से ल्यूकेमिया (रक्त का कैंसर) से जंग लड़ रहे थे। तबीयत बिगड़ने के बाद बुधवार को उन्हें एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अचानक आई उनके निधन की खबर पर तो जैसे लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा है। वहीं सोशल मीडिया (Social Media) पर उनकी आत्मा की शांति के लिए लोगों की दुआएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। इस बीच उनका एक बेहद इमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि यह ऋषि कपूर का आखिरी वीडियो (Video) है। इस वीडियो में एक फैन दीवाना फिल्म के गाने को गा रहा है और उसके बाद ऋषि कपूर उन्हें आशीर्वाद देते दिख रहे हैं।

बताया जा रहा है कि वीडियो में ऋषि कपूर के साथ नजर आ रहा लड़का हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) का रहने वाला है। कांगड़ा (Kangra) के नजदीकी गांव बोह का रहने वाला यह युवक मुम्बई के हॉस्पिटल में काम करता है। करीब पांच साल से मुंबई के हॉस्पिटल में काम करने वाले रिशु कुमार ने प्लस टू सीनियर सेकेंडरी स्कूल बोह से की ओर फिर फिल्मों में काम करने के चक्कर मे मुंबई चला गया, लेकिन सफलता हाथ ना लगने के कराना उसने अस्पताल में काम करना शुरू कर दिया।


पूर्व डिप्टी एडवोकेट जनरल विनय शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में वायरल हो रहे वीडियो को पोस्ट कर लड़के की पहचान का जिक्र करते हुए दावा किया है कि फिल्मों में काम करने के चक्कर मे मुंबई चले गया पर सफलता हाथ ना लगी। किस्मत देखिए। ऐसे हिट होने लिखा था तो हो गए। कोई सात साल पहले इस युवा के पिता उसी एरिया में बन रहे मेरे हट की सीलिंग का काम कर चुके हैं। यह अपने पिता के साथ बाइक पर मेरे हट में आता था। तभी मैंने पहचाना।

वायरल हो रहे वीडियो में रिशु गाता है, ‘तेरे दर्द से दिल आबाद रहा, कुछ भूल गए, कुछ याद रहा, कुछ याद रहा।’ लड़के के इस गाने को ऋषि कपूर बहुत भावुक होकर सुन रहे हैं और पसंद कर रहे हैं। वहीं वीडियो में आप ये भी साफ तौर पर देख सकते हैं कि ऋषि की हालत ठीक नहीं है लेकिन फिर भी वो मुस्कुरा रहे हैं। उनकी आंखों में ये गाना सुनकर आंसू आ गए थे। इसके बाद ऋषि कपूर ने इस फैन को ढेर सारा आशीर्वाद देते हुए कहा था कि शोहरत और नाम सब मेहनत के बाद आता है तो खूब मेहनत करो। हालांकि, अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है कि यह ऋषि कपूर का आखिरी वीडियो है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है