Covid-19 Update

3,12, 506
मामले (हिमाचल)
3, 08, 258
मरीज ठीक हुए
4190
मौत
44, 664, 810
मामले (भारत)
639,534,084
मामले (दुनिया)

HPSSC ने छंटनी परीक्षाओं का शेड्यूल किया जारी, स्टाफ नर्स की परीक्षा कब होगी- जानिए

HPSSC ने छंटनी परीक्षाओं का शेड्यूल किया जारी, स्टाफ नर्स की परीक्षा कब होगी- जानिए

- Advertisement -

हमीरपुर। हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग (HPSSC) हमीरपुर ने विभिन्न लिखित छंटनी परीक्षाओं का संशोधित शेड्यूल जारी कर दिया है। बता दें कि 8 जुलाई को जारी अस्थाई शेड्यूल को प्रशासनिक कारणों से रद्द करना पड़ा था। संशोधित शेड्यूल जारी करने की पुष्टि आयोग के सचिव डा जितेंद्र कंवर ने की है।


यह भी पढ़ें: JEE and NEET Exam:परीक्षाएं स्थगित करने की मांग को लेकर हिमाचल में सड़कों पर उतरीं कांग्रेस

यह रहेगा छंटनी परीक्षाओं प्रस्तावित शेड्यूल

सुपरवाइजर एलडीआर पोस्ट कोड 758 व जूनियर ऑडिटर पोस्ट कोड 759 की परीक्षा 20 सितंबर को होगी। सुपरवाइजर एलडीआर (Supervisor LDR) की परीक्षा सुबह और जूनियर ऑडिटर की शाम के सत्र में होगी। दोनों परीक्षाएं जिला मुख्यालयों में आयोजित की जाएंगी। सिविल डिफेंस इंस्ट्रक्टर (Civil Defence Instructor) पोस्ट कोड 768 व सीनियर लेबोरेटरी टेक्नीशियन अब मेडिकल लेबोरेटरी टेक्नीशियन ग्रेड दो पोस्ट कोड 749 की परीक्षा 23 सितंबर को सुबह व शाम के सत्र में होगी। यह परीक्षा हमीरपुर में आयोजित की जाएंगी। टेक्नीशियन इलेक्ट्रिकल पोस्ट कोड 771 व टेक्नीशियन (रेफ्रिजरेशन) पोस्ट कोड 770 की परीक्षा 24 सितंबर को प्रस्तावित है। टेक्नीशियन इलेक्ट्रिकल की सुबह और टेक्नीशियन (रेफ्रिजरेशन) की शाम के सत्र में हमीरपुर में आयोजित होंगी। लेबोरेटरी टेक्नीशियन पोस्ट कोड 751 व सीनियर टेक्नीशियन इलेक्ट्रिकल पोस्ट कोड 769 की परीक्षा 27 सितंबर को सुबह व शाम के सत्र में होनी प्रस्तावित है। यह परीक्षाएं भी हमीरपुर में होंगी।

यह भी पढ़ें: Dharamshala कॉलेज में प्रवेश के इच्छुक करें आवेदन, मिला एक और मौका

स्टाफ नर्स की परीक्षा 4 अक्टूबर को होनी प्रस्तावित

स्टाफ नर्स (Staff Nurse) पोस्ट कोड 747 व जेएसएस पोस्ट कोड 764 की परीक्षा 4 अक्टूबर को होगी। स्टाफ नर्स की परीक्षा जिला मुख्यालय सुबह और जेएसएस की हमीरपुर, धर्मशाला, मंडी व शिमला में शाम को होगी। स्टोर कीपर पोस्ट कोड 756 और कंप्यूटर ऑपरेटर 753 की 10 अक्टूबर को होगी। स्टोर कीपर की सुबह व कंप्यूटर ऑपरेटर की शाम के सत्र में होगी। दोनों परीक्षाएं जिला मुख्यालय में होंगी। इलेक्ट्रिशियन पोस्ट कोड 754 की 11 अक्टूबर को प्रस्तावित है। परीक्षा सुबह के सत्र में हमीरपुर, धर्मशाला, मंडी व शिमला होगी। कंडक्टर (Conductor) पोस्ट कोड 762 व क्लर्क पोस्ट कोड 763 की परीक्षा 18 अक्टूबर को सुबह व शाम के सत्र में होगी। दोनों परीक्षाएं जिला मुख्यालयों में होनी प्रस्तावित हैं। ऑडिटर (पंचायत) पोस्ट कोड 760 व स्टेनो टाइपिस्ट पोस्ट कोड 755 की परीक्षा 24 अक्टूबर को प्रस्तावित हैं। ऑडिटर (पंचायत) की परीक्षा जिला मुख्यालयों में सुबह व स्टेनोटाइपिस्ट की परीक्षा जिला मुख्यालयों में शाम के सत्र में होंगी। सांख्यिकी सहायक (Statistical Assistant) पोस्ट कोड 748 व मार्केटिंग असिस्टेंट पोस्ट कोड 757 की परीखा 31 अक्टूबर को सुबह व शाम के सत्र में होगी।

पूरा शेड्यूल देखने के लिए यहां क्लिक करें  …Press note-28.08.2020

सांख्यिकी सहायक की परीक्षा हमीरपुर, धर्मशाला, मंडी व शिमला में होगी। वहीं मार्केंटिंग असिस्टेंट की परीक्षा हमीरपुर व शिमला में होगी। कंप्यूटर प्रोग्रामर (Computer Programmer) पोस्ट कोड 761 की परीक्षा हमीरपुर, धर्मशाला, मंडी व शिमला में 1 नवंबर को प्रस्तावित है। यह परीक्षा सुबह के सत्र में होगी। जूनियर इंजीनियर (सिविल) पोस्ट कोड 765 की परीक्षा हमीरपुर, धर्मशाला, मंडी व शिमला में 1 नवंबर को शाम के सत्र में होगी। फील्ड असिस्टेंट पोस्ट कोड 766 व अकाउंट क्लर्क पोस्ट कोड 767 की परीक्षा 8 नवंबर को सुबह व शाम के सत्र में होगी। यह परीक्षा हमीरपुर व शिमला में होंगी।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page 

- Advertisement -

loading...
Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




×
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है