Covid-19 Update

3,07, 482
मामले (हिमाचल)
300, 275
मरीज ठीक हुए
4163
मौत
44,238,902
मामले (भारत)
594,288,703
मामले (दुनिया)

हिमाचल: नालसन में टिप्पर के साथ टकराई एचआरटीसी बस, 16 लोग जख्मी

हिमाचल: नालसन में टिप्पर के साथ टकराई एचआरटीसी बस, 16 लोग जख्मी

- Advertisement -

बिलासुपर। धर्मपुर से चंडीगढ़ जा रही एचआरटीसी (HRTC) की बस की टिप्पर के साथ जोरदार टक्कर हो गई। इस एक्सीडेंट में छह महिलाओं सहित 16 यात्री जख्मी हो गए हैं। बस चालक सहित तीन लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना की सूचना मिलते ही एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई और घायलों को घुमारवीं (Ghumarwin) अस्पताल में पहुंचा गया। मगर बस चालक और एक अन्य यात्री की हालत गंभीर होने पर उसे हमीरपुर अस्पताल रेफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि यह धर्मपुर डिपो की है और लदरौर (Ladraur) से घुमारवीं की ओर जा रही थी। जब यह बस नसवाल के पास पहुंची तो दूसरी ओर से आने टिप्पर के साथ जोरदार टक्कर हो गई। वहीं बताया जा रहा है कि गंभीर रूप से जख्मी हुए एक व्यक्ति को आईजीएमसी शिमला भी रेफर किया गया है।

यह भी पढ़ेंः जिला परिषद की बैठक में बड़ा भंगाल को एंबुलेंस दिलवाने की मांग पर दिया धरना

हादसे में जख्मी होने वाले सभी लोग बिलासपुर के ही बताए जा रहे हैं। वहीं जैसे ही दुर्घटना की सूचना मिली तो घुमारवीं के एसडीएम राजीव ठाकुर अस्पताल पहुंच गए, जहां घायलों का हाल-चाल जाना। एसडीएम ने बताया कि प्रशासन की ओर से गंभीर रूप से जख्मी हुए लोगों को पांच-पांच हजार रुपए और मामूली रूप से जख्मी हुए लोगों को दो-दो हजार रुपए की फौरी राहत दी गई है।

वहीं एसएचओ रजनीश ठाकुर (Rajnish Thakur) ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। घायलों को एंबुलेंस के जरिए अस्पताल भेजा गया है। मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई की जा रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया के ताजा अपडेट के लिए like करे हिमाचल अभी अभी का facebook page

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है