Covid-19 Update

59,032
मामले (हिमाचल)
57,473
मरीज ठीक हुए
984
मौत
116,748,718
मामले (भारत)
11,192,088
मामले (दुनिया)

Property को लेकर हुआ विवाद, भतीजे ने गुस्से में चाची के सिर पर फावड़े से किया वार, गई जान

Property को लेकर हुआ विवाद, भतीजे ने गुस्से में चाची के सिर पर फावड़े से किया वार, गई जान

- Advertisement -

देहरादून। जमीन को लेकर अक्सर लोग अपनों से ही लड़ने लगते हैं और कई बार तो बात जान लेने तक भी पहुंच जाती है। गूलरभोज में भी ऐसा ही कुछ हुआ। यहां पर खेत की मेढ़ को लेकर रिश्तेदारों के बीच हुई हाथापाई खूनी संघर्ष में बदल गई। गुस्से में आकर भतीजे ने फावड़े से अपनी चाची व पूर्व ग्राम प्रधान पर हमला (Attack) कर दिया। गंभीर रूप से घायल महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। घटना के बाद मुख्य आरोपी फरार हो गया। पुलिस आरोपी के भाई और पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें: भारत-चीन तनाव के बीच सुबह-सवेरे अचानक Leh पहुंचे PM Modi, जवानों से की मुलाकात

जानकारी के अनुसार चंदायन गांव में भगत सिंह अपनी पत्नी और पूर्व प्रधान संतो देवी (45) के साथ खेत पर धान लगा रहा था। इसी खेत के बराबर में उसके भाई भूरा सिंह का भी खेत है। दोनों परिवारों में जमीन (Property) को लेकर रंजिश चल रही है। यह देख भूरा का बेटा मदन सिंह भी वहां पहुंच गया। दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई, जो खूनी संघर्ष में बदल गई।
मारपीट होती देख दोनों पक्षों के अन्य लोग भी मौके पर पहुंच गए। इसी दौरान मदन सिंह ने फावड़े से चाची संतो देवी के सिर पर वार कर दिया जिससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गई। आनन-फानन में परिजन घायल को लेकर रुद्रपुर अस्पताल (Rudrapur Hospital) पहुंचे, लेकिन गंभीर हालत देखकर डॉक्टर ने संतो देवी को रेफर कर दिया। परिजन उसे हल्द्वानी के एक निजी अस्पताल ले गए। गुरुवार को इलाज के दौरान संतो देवी की मौत हो गई। चौकी प्रभारी ने बताया कि महिला की मौत की सूचना के बाद मुख्य आरोपी मदन की गिरफ्तारी को लेकर उसके घर पर दबिश दी गई, लेकिन वह नहीं मिला। उसके पिता भूरा सिंह और भाई त्रिलोक सिंह को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। आरोपी मदन की गिरफ्तारी को पुलिस दबिश दे रही है। खबर लिखे जाने तक मुकदमा दर्ज नहीं हुआ था।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें हिमाचल अभी अभी का Whats App Group..

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है